कंगना के ऑफिस की तोड़फोड़ पर CM जय राम ठाकुर ने जताई आपत्ति, बोेले- वो हिमाचल की बेटी है, उन्हें उचित सुरक्षा मुहैया कराएं

9/10/2020 11:20:24 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत के दफ्तर पर बीते बुधवार शिवसेना के इशारे पर बीएमसी ने बुल्डोजर चलता दिया। एक्ट्रेस के करोड़ों के ऑफिस को तहस-नहस कर दिया गया। कंगना की याचिका पर हाईकोर्ट ने बीएमसी को ऑफिस गिराने पर रोक लगाई। इस सब के बाद कंगना के फैंस, नेता और अभिनेताओं ने इसकी कड़ी निंदा की। इसी बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की और विधानसभा में निंदा की।

PunjabKesari


जय राम ठाकुर ने कंगना के सपोर्ट में कहा कि वो हिमाचल प्रदेश की बेटी हैं और मुख्यमंत्री ने शिवसेना सरकार से उनकी जान को खतरा होने के कारण उन्हें सुरक्षा प्रदान की थी। कंगना के पिता भी उनसे मिले थे और उन्हें भी अपनी बेटी की सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की थी। 

PunjabKesari


सीएम ने आगे कहा कि हमने मनाली में उनके आवास के बाहर सुरक्षा मुहैया कराई। कंगना की ऑफिस को ढहाने वाली घटना की निंदा करते हुए उन्होंने कहा राज्य सरकार महाराष्ट्र सरकार से अपील करेगी कि वह उन्हें उचित सुरक्षा मुहैया कराएं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News