''आदिल इस बच्चे के पिता.. मां बनने वाली हैं राखी सावंत! बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते हुए बोलीं-''मैं एक मसीहा को जन्म दूंगी''

7/13/2022 9:52:48 AM

मुंबई: राखी सावंत अक्सर अपनी नई नई नौटंकी को लेकर चर्चा में रहती हैं। यही वजह है कि उन्हें इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से जानता है। कई बार उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अब राखी का नया ड्रामा देखने को मिला। इस बार राखी फेक बेबी बंप के साथ मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने आईं। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने ये फेक बेबी बंप और किसी चीज से नहीं बल्कि 2 गुब्बारों से बनाया है।

PunjabKesari

वह जिम आउटफिट में फेक बेबी बंप के साथ आती हैं। इस वक्त उनके साथ उनके दोस्त भी होते हैं और राखी वहां मौजूद लोगों के साथ भी खूब मस्ती करती हैं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी आती हैं और कहती हैं-'मेरे दिल में आदिल है और वो इस बच्चे के पिता है। आजकल धरती पर पाप बढ़ रहा है तो ऐसे में मैं एक मसीहा का जन्म देने वाली हूं। भगवान ने मुझे कहा मैं एक मसीहा एक पैगबंर को जन्म दूंगी। जो सभी पापियों को मेरे आने वाले बच्चे सुधार देंगे। मेरा बच्चे बाहुबली होंगे और वह सब सुधार देंगे।'

PunjabKesari

अंत में राखी सावंत फेक बेबी बम्प में लगाए बैलून को निकालती हैं और फोड़ देती हूं। इंस्टाग्राम पर बिग बॉस कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी ने भी राखी सावंत की वीडियो पर कमेंट किया और हंसने वाला इमोजी शेयर किया। वहीं फैंस ने राखी की नौटंकी पर उन्हें ट्रोल किया।

PunjabKesari

इससे पहले राखी सावंत ने आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर रिएक्शन देकर भी खूब सुर्खियों में रही थीं। राखी ने कहा था- 'मैं कब प्रेग्नेंट होंगी। मेरी जिंदगी में खुशखबरी भी जल्द आएगी। वह कहती हैं कि मैं कभी शादी से पहले प्रेग्नेंट नहीं होंगी। मैं एक दिन मसीहा को पैदा करूंगी।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News