हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़:मुंबई के 5 स्टार होटल में छापा, सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं 3 एक्ट्रेसेस

10/24/2020 4:55:47 PM

मुंबई: मायानगरी मुंबई ने कई लोगों के सपने पूरे किए है। लेकिन इस नगरी में हाल ही में एक सेक्स रैकेट का काला कारनामा सामने आया। दरअसल, मुंबई  की उपनगरी गोरेगांव के एक फाइव स्टार होटल में चल रहे देह व्यापार रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ा। खबरों की मानें तो क्राइम ब्रांच की टीम ने शुक्रवार देर शाम को  एक फाइव स्टार होटल में छापेमारी की।

PunjabKesari

पुलिस ने अपनी टीम के कुछ सदस्यों ग्राहकों के रूप में होटल में भेजा गया, जहां वो सेक्स रैक्ट के डीलर्स से मिलें इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और मौके से 3 महिलाओं को छुड़ाया गया। लेकिन इस दौरान की चौंकाने वाली बात ये है कि  पुलिस ने जिन तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है। इस एक्ट्रेस पर बड़े-बड़े होटलों में देह व्यापार के लिए बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी एक्ट्रेसेस को लाने का आरोप है।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक आरोप है कि बॉलीवुड की एक इंटरनेशनल बेली डांसर और दो टीवी सीरियल आर्टिस्ट का होटल में देह व्यापार के लिए 10 लाख रुपये में डील फिक्स हुई थी।

PunjabKesari

आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने IPC की धारा देह व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अपनी पूरी जांच करते ही इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ भी कार्यवाही करेगी। तब तक के लिए एक्ट्रेस के नाम से पर्दा नहीं हटाया जाएगा। 


Smita Sharma


Recommended News