झटकाः हाईकोर्ट ने फिर खारिज की अरमान कोहली की जमानत याचिका, ड्रग्स मामले में 5 महीने से काट रहे हैं जेल

12/20/2021 3:52:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अरमान कोहली को बॉम्बे हाई कोर्ट ने नारकोटिक्स केस में बड़ा दिया है। कोर्ट ने एक्टर की बेल याचिका को ठुकरा दिया है। अब ऐसे में अरमान लगातार जेल में ही बंद रहेंगे। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्टर को अगस्त में उनके घर में कोकीन जब्त होने के बाद गिरफ्तार किया था। इस घटना के बाद से ही अरमान आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

 

एनसीबी का कहना है कि उनके पास अरमान कोहली के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं कि उनका लिंक ड्रग्स माफिया के साथ जुड़ा है। 

 

एक्टर से जुड़े करीब लोगों का मानना है कि वह सुप्रीम कोर्ट का रुख कर सकते हैं या फिर वह एनसीबी की ओर से केस में चार्जशीट दायर करने का इंतजार भी कर सकते हैं।


बता दें, एनसीबी ने 28 अगस्त को हाजी अली के पास छापा मारा था और एक बड़े ड्रग डीलर अजय राजू सिंह को गिरफ्तार किया था। अजय के पास से 25 ग्राम एमडी भी बरामद किया गया था। अजय से पूछताछ में अरमान कोहली का नाम सामने आया था। इसके बाद एनसीबी ने अंधेरी इलाके में अरमान के घर पर छापेमारी की थी, जहां टीम को उनके पास से थोड़ी मात्रा में कोकीन मिली। पूछताछ के बाद अरमान कोहली को एनडीपीएस की धारा धारा 21(ए), 27(ए), 28, 29,30 और 35 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया था। एनसीबी को शक है कि अरमान और अजय के इंटरनैशनल डग डीलर्स से भी हो सकते हैं।

     

 

Content Writer

suman prajapati