HC ने खारिज की सुशांत के पिता की याचिका, दिवंगत की जिंदगी पर बनीं पर  ''न्याय: द जस्टिस'' की रिलीज पर रोक लगाने से किया इंकार

6/10/2021 12:18:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 जून को साल पूरा होने को है। दिवंगत का परिवार सुशांत के न्याय के लिए लगातार आवाज उठा रहा है। इसी बीच दिल्ली हाई कोर्ट ने एक्टर के पिता कृष्ण किशोर सिंह को बड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने सुनवाई में केके सिंह की उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें सुशांत के जीवन पर बनने वाली फिल्म पर रोक लगाने की मांग की गई थी।

PunjabKesari


दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' नामक फिल्म बनाई गई है, लेकिन सुशात के परिवार को उनकी इस बायोपिक से नाराजगी है। इसके मद्दे, सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे के ऊपर बन रही फिल्म के खिलाफ याचिका दायर की थी। याचिका में सुशांत के पिता ने किसी को भी फिल्म में उनके बेटे का नाम या इससे मिलते जुलते नाम के इस्तेमाल को रोकने का आग्रह किया था। सुशांत के पिता ने आरोप लगाया था कि इस फिल्म के जरिए उनके दिवंगत बेटे की छवि को खराब किया जा रहा है। अब इस पर फैसला सुनाते हुए दिल्ली हाई कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी है।

 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, दिल्ली हाईकोर्ट ने बॉलीवुड फिल्म 'न्याय: दी जस्टिस' के रिलीज पर रोक लगाने से गुरुवार को इनकार कर दिया है। 

 


बता दें, सुशांत की लाइफ पर आधारित फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' की 11 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन दिलीप गुलाटी ने किया है। फिल्म में टीवी एक्टर जुबैर खान सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका निभाएंगे, जबकि श्रेया शुक्ला रिया चक्रवर्ती की भूमिका में नजर आएंगी। तो वहीं शक्ति कपूर इस फिल्म में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के चीफ राकेश अस्थाना का किरदार निभाएंगे।

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static