शूटिंग से घर लौटते वक्त ''इमली'' की हेतल यादव का एक्सीडेंट, कार को घसीटता हुआ ले गया ट्रक

12/6/2022 10:10:31 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस हेतल यादव के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीवी के पॉपुलर शो 'इमली' में शिवानी राणा का किरदार निभाने वाली हेतल का कार एक्सीडेंट हो गया। रविवार रात को शूटिंग से घर लौटते वक्त हेतल की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हालांकि, राहत की बात यह है कि हेतल को ज्यादा चोट नहीं आई। वह सुरक्षित हैं।


अपने एक्सीडेंट पर बात करते हुए हेतल यादव ने बताया, मैंने रात में करीब 8:45 पर पैकअप किया, जिसके बाद मैं फिल्म सिटी से घर के लिए निकली। मैं जैसे ही JVLR हाईवे पर पहुंची तो एक ट्रक ने मेरी कार को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक मेरी कार को धक्का मारते हुए किनारे तक ले गया। मेरी कार गिरने ही वाली थी। मैंने किसी तरह हिम्मत जुटाकर कार को रोका और अपने बेटे को कॉल की। मैंने अपने बेटे से पुलिस को इस बारे में सूचना देने को कहा, क्योंकि इस हादसे के बाद मैं शॉक में थी।


 
इस हादसे में हेतल को चोटें नहीं आईं और उन्होंने इसके लिए ईश्वर का शुक्रिया भी किया। एक्ट्रेस ने कहा- शुक्र की बात ये है कि मुझे चोटें नहीं आईं, लेकिन वो सदमे में हैं।


काम की बात करें तो हेतल इन दिनों इमली शो में नजर आ रही हैं। शो में वह शिवानी राणा के किरदार में लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलेरिटी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'ज्वाला' के किरदार से मिली।  

Content Writer

suman prajapati