Heropanthi 2:  का पहला गाना ''दफा कर'' रिलीज, ए.आर रहमान ने दी आवाज

3/26/2022 1:42:32 PM

मुंबई. फिल्म 'हीरोपंती 2' में बबलू के किरादर में टाइगर श्रॉफ एक बार फिर धमाल करने की फिराक में हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। अब मेकर्स ने शनिवार (26 मार्च) को फिल्म का पहला गाना 'दफा कर' रिलीज किया है।इससे पहले एक्टर ने बुधवार (16 मार्च) को फिल्म के नए पोस्टर शेयर किये थे। फैंस को अब 'हीरोपंती-2' के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। फिल्म इस साल ईद के मौके पर 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

PunjabKesari
सॉन्ग 'दफा कर' को मशहूर संगीतकार एआर रहमान और हीरल विरदिया ने गाया है। गाने के बोल महबूब कोटवाल ने लिखे हैं। इससे पहले टाइगर श्रॉफ ने फिल्म के नए पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये थे। इसके साथ ही टाइगर ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस तारा सुतारिया के किरदार से भी पर्दा उठाया था। फिल्म में तारा के किरदार का नाम इनाया होगा। 'हीरोपंती' में लीड किरदार कृति सेनन ने प्ले किया था। 17 मार्च को छोटी होली के मौके पर ट्रेलर रिलीज हुआ था।

फिल्म में इस बार विलेन की भूमिका में मोस्ट वर्सेटाइल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आने वाले हैं। फिल्म वह विलेन 'लैला' के किरदार में होंगे। बता दें, टाइगर और नवाजुद्दीन को इससे पहले फिल्म 'मुन्ना माइकल' में देखा गया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News