सिड हमेशा उनके साथ..प्यार सिद्धार्थ की पहली बरसी पर शहनाज का पोस्ट ना आने पर करीबी का बयान-'वह कमजोर नहीं होना चाहती'

9/3/2022 1:35:45 PM

मुंबई: बिग बाॅस विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक साल हो गया है। 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को छोड़कर चले गए। महज 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक के चलते सिद्धार्थ का निधन हुआ। उनके निधन की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया था। इकलौते बेटे के निधन के जहां परिवार बिखर गया। वहीं सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज गिल बी बुरी तरह टूट गईं थीं। उन्होंने धीरे-धीरे खुद को संभाला और अब वह एक बार फिर मुस्कुराना सीख गईं हैं।

PunjabKesari

शुक्रवार (2 सितंबर 2022) को सिद्धार्थ की पहली बरसी थी। सिद्धार्थ की पहली डेथ एनिवर्सरी पर जहां परिवार ने प्रेयर मीट रखी। वहीं सिद्धार्थ के करीबी दोस्तों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया। इस दिन हर किसी को सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज की ट्रिब्यूट का  इंतजार था लेकिन उन्होंने कोई पोस्ट शेयर नहीं किया। शहनाज की सोशल मीडिया से दूरी और सिद्धार्थ को याद ना करना उनके फैंस को हैरान कर रहा है।

PunjabKesari

हर किसी के दिलो दिमाग में यही सवाल था कि आखिर शहनाज ने ऐसा क्यों किया। वहीं अब शहनाज से जुड़े सूत्र ने इस बात का खुलासा कर दिया है। एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शहनाज से जुड़े सूत्र ने बताया कि शहनाज ने ऐसा क्यों किया। 

 

PunjabKesari

सूत्र ने कहा-'शहनाज गिल कभी भी सिद्धार्थ से जुड़ी कोई भी बात अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करेंगी। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज ने जो पहली और आखिरी चीज की वह थी उनका इमोशनल साॅन्ग तू यहीं है के जरिए ट्रिब्यूट देना। वह सिद्धार्थ शुक्ला के काफी करीब थीं और जानती थीं कि वह बेहद निजी रहने वाले शख्स थे और वह कभी भी इसके बारे में पब्लिकिली बात नहीं करना चाहेंगी।

PunjabKesari

शहनाज गिल के लिए यादें हमेशा के लिए हैं और वह इन्हें अपने पास रखेंगी। उनके लिए सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा उनके साथ मौजूद हैं। सिडनाज के फैंस शहनाज गिल के इस फैसले को जरूर समझेंगे।'

PunjabKesari

सूत्र ने आगे कहा-'शहनाज गिल ने उस दिन बहुत सामान्य रहने की कोशिश की क्योंकि वह कमजोर नहीं होना चाहती थीं लेकिन मीडिया की चकाचौंध से दूर रहना चाहती थीं। शहनाज गिल अभी सबसे मजबूत इंसान है क्योंकि वह हर चीज के लिए सबसे अच्छे और बुरे के लिए तैयार हैं क्योंकि उसने सीखा है कि जीवन में कभी भी कुछ भी हो सकता है। शहनाज गिल अपने प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करना चाहती हैं ना कि पर्सनल लाइफ के बारे में और इसलिए उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कोई सोशल मीडिया पोस्ट नहीं किया है।'

PunjabKesari


गौरतबल है कि सिद्धार्थ के कुछ दोस्तों और बिग बॉस 13 के अन्य पूर्व सदस्यों जैसे माहिरा  शर्मा, शेफाली जरीवाला, कुशाल टंडन, विंदू दारा सिंह और अन्य ने एक्टर को याद किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News