पिता राकेश के बाद अब बेटी सुनैना लगवाया कोरोना का टीका, 46 साल की ऋतिक की बहन ने इस वजह से ली कोरोना डोज

3/7/2021 8:46:31 AM

मुंबई: कोरोना वायरस जैसी महमारी से  बचाव के लिए भारत समेत दुनिया भर में टीकाकरण शुरु हो गया है। 60 साल से ज्याद उम्र के हर शख्स को टीका लगाया जा रहा है।  प्रधानमंत्री मोदी समेत बॉलीवुड सितारे भी अब वेक्सिनेशन लगवा रहे है। हाल ही में सैफ अली खान और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने कोरोना का टीका लगवाया।

इसके अलावा एक्‍टर और डॉयरेक्‍टर राकेश रोशन और उनकी पत्‍नी पिंकी रोशन ने कोरोना का टीका लगवाया।अब इस कड़ी में उनकी बेटी सुनैना रोशन का नाम भी शामिल हो गया है। इस बात की जानकारी खुद राकेश रोशन की बेटी सुनैना ने कोरोना का टीका लगवाने के बाद इंस्टा पर दी। सामने आई तस्वीर में सुनैना टीका लगवाने के लिए  कुर्सी पर बैठी है।

वहीं एक नर्स उनके कोविशिल्ड वैक्सीन का टीका लगा रही हैं। तस्वीर में टीका लगवाते समय उनको मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। सुनैना ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'आंशिक रूप से लिया कोविशिल्ड वैक्सीन।' अपने माता पिता के बाद अब उन्होंने भी कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाया। एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के कोरोना की वैक्सीन लगवाने के पीछे एक बड़ी वजह है।

 

कैंसर से जूझ चुकी हैं सुनैना 

जानकारी के लिए बता दें कि 45 साल से ऊपर उम्र के व्यक्तियों के लिए सरकार ने टीका लगवाने के लिए सशर्त वैक्सीन की मंजूरी दी है। ऐसे मेंऋतिक की बहन सुनैना कैंसर की बीमारी भी झेल चुकी हैं। हालांकि इलाज के बाद वो ठीक हुई। यही वजह से है कि  49 की सुनैना ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई। 

सुनैन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्हें कभी खुशियां नहीं मिली। सुनैना की अब तक दो शादियां हुई हैं और एक बार सगाई भी टूट चुकी है।  सुनैना की पहली शादी आशीष सोनी से हुई थी लेकिन दोनों का साल 2000 में तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने मोहन नदार से शादी की। अब दोनों अलग हो गए हैं।

Content Writer

Smita Sharma