रोहित बल की तबीयत नाजुक...जुड़वा बच्चों की मां बनेगी मां रूबीना दिलाइक, पढ़ें बाॅलीवुड जगत की टाॅप 10 खबरें

11/28/2023 6:29:52 PM

मुंबई: नवंबर महीने का 28वां दिन भी बाॅलीवुड जगत से की कई बड़ी खबरें लेकर आया। अगज आप  मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों का मजा लेने से चूक गए हैं तो चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए आज की टाॅप 10 खबरें लेकर आया है।बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइनर रोहित बल की तबीयत नाजुक होने से लेकर जुड़वा बच्चों की मां बनेंगी रूबीना दिलाइक समेत कई ऐसी खबरें हैं जिन्होंने  बी-टाउन इंडस्ट्री में तहलका मचाया। आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..

मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित बल की हालत नाजुक



 
मनोरंजन जगत से हाल ही में एक चिंताजनक खबर सामने आई है। बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइनर रोहित बल की तबीयत काफी नाजुक है। फैशन डिजाइनर को दिल्ली के अस्पताल मेदांता में एडमिट कराया गया है, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है। इस खबर रोहित के करीबी और फैंस काफी चिंता में हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

 


'सलमान खान मेरे दोस्त नहीं' कनाडा वाले घर पर फायरिंग के बाद Gippy Grewal का लॉरेंस बिश्नोई को जवाब
 

 पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर हाल ही में फायरिंग हुई थी। इस फायरिंग के बाद से ही गिप्पी बुरी तरह सदमे में हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा क्यों हुआ। मालूम हो कि लॉरेंस बिश्नोई ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी। सोशल मीडिया पोस्ट में बिश्नोई ने कहा था कि गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हमला उनकी सलमान खान के साथ दोस्ती का परिणाम है। वहीं अब बिश्नोई की पोस्ट पर गिप्पी गरेवाल का रिएक्शन सामने आया है। गिप्पी गरेवाल ने कहा कि सलमान खान उनके दोस्त नहीं हैं।

 

दुल्हन बनीं संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल

 

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की भांजी और एक्ट्रेस शर्मिन सहगल ने अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत चैप्टर की शुरुआत की। शर्मिन ने हाल ही में  मंगेतर अमन मेहता संग शादी रचाई। कपल ने फैमिली और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए और  शादी की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दुल्हन के जोड़े में शर्मिन सहगल बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने बड़े दिन के लिए, शर्मिन सहगल ने एक सुंदर, भारी  लाइट कलर का लहंगा पहना। दुल्हन के लुक के बारे में बात करें, तो उन्होंने एक पेस्टल कलर का लहंगा चुना था, जिसमें स्टोन एंड कट दाना वर्क हुआ था। शर्मिन ने अपने लहंगे को एक मैचिंग ब्लाउज के साथ जोड़ा था, जो एक डीप नेकलाइन और हर तरफ स्टोनवर्क के साथ था। शादी की ड्रेस को एक शीयर दुपट्टे के साथ फाइनल किया था, जिसमें भी कट-दाना वर्क हुआ था और इसमें टैसल डिटेलिंग थी। एक बड़े स्टेटमेंट डायमंड नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक बड़े मांग टीके के साथ शर्मिन ने अपने ब्राइडल लुक में एक ओम्फ फैक्टर जोड़ा था। शीन मेकअप, घुंघराले खुले बाल, मैरून कलर के चूड़े से शर्मिन ने अपने लुक को कंप्लीट किया था। लाल चूड़ा, मेहंदी सजे हाथ शर्मिन के लुक को चार चांद लगा रहे हैं। उन्होंने अपने डी-डे लुक के साथ रॉयल्टी को एंजॉय किया था।
 इस दौरान अमन ने आइवरी शेरवानी में हैंडसम दिखे। 

 


शाहरुख खान को लेकर बिगड़े अभिजीत भट्टाचार्य के बोल

 

एक समय था जब सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य को शाहरुख खान की आवाज कहा जाता था। 90 के दशक में लगभग हर फिल्म में अभिजीत ने शाहरुख की फिल्मों में गाने गाए है।  शाहरुख को तब अभिजीत भट्टाचार्य के बिना अधूरा समझा जाने लगा था लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के बीत बीच मनमुटाव पैदा हो गया। खाई इतनी गहरी हो गई कि अभिजीत भट्टाचार्य ने शाहरुख के लिए फिर कोई गाना नहीं गाया। उन्होंने कसम खा ली कि कभी भी शाहरुख के लिए गाने नहीं गाएंगे। वहीं अब लंबे समय बाद अभिजीत ने शाहरुख को लेकर बात की। उन्होंने एक बार फिर शाहरुख खान पर तंज कसा हालांकि इसके साथ ही उन्होंने एक्टर की तारीफ भी की। सिंगर ने एक्टर को लेकर तीखी बात भी बोल गए। सिंगर ने कहा-'शाहरुख एक बहुत ही कमर्शियल इंसान हैं, जो दूसरों का इस्तेमाल करते हैं और अगर कोई उनकी सफलता के बीच आता है, तो वह उसे रास्ते से हटा देते हैं।' 

 

'बैग में ये मूर्ति क्या है,दिखाओ' Emmy Award लेकर जा रहे Vir Das को एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने रोका

 

 स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास को हाल ही में  एमी एवॉर्ड से नवाजा गया। इस अवार्ड से सम्मानित होने के बाद से ही  कॉमेडियन वीर दासस की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है। वहीं अब वो इंडिया वापस भी लौट चुके हैं लेकिन जब वीर एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें सिक्योरिटी ने रोक लिया और फिर कुछ अजीबोगरीब सवाल किए। इस बात की जानकारी खुद वीर दास ने एक तस्वीर शेयर कर फैंस को दी। 

 

जुड़वा बच्चों की मां बनेगी रूबीना दिलाइक 

रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला को आसानी से टेली टाउन के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक माना जाता है। कपल इस समय सातवें आसमान पर है क्योंकि जल्द ही उनके घर नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है कि जिससे कपल के फैंस को जोर का झटका लगेगा। खबर है कि  दिलाइक फैमिली में इस समय डबल सेलिब्रेशन का माहौल है।हम ये इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि रुबीना दिलाइक के घर में एक नहीं दो नन्हें मेहमानों की किलकारी गूंजेगी। जी हां, आपने ठीक सुना। रूबीना ने हाल ही में इस गुड न्यूज को शेयर किया है। हाल ही में रूबीना ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वह जुड़वा बच्चों की मां बनेगीं।

 

रणबीर जी हैदराबाद आ जाइए, 5 साल में बॉलीवुड पर तेलुगु का राज होगा...'एनिमल' के इवेंट में मंत्री के बयान से बवाल

 

एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' का बीते सोमवार हैदराबाद में प्री-रिलीज इवेंट हुआ, जहां रणबीर के अलावा अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली भी शामिल हुए। वहीं, इस इवेंट में तेलंगाना के श्रम और रोजगार मंत्री मल्ला रेड्डी भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने ऐसा बयान दिया, जिससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। तो आइए जानते हैं उन्होंने क्या बयान दिया।

 

खुलासाः 'द डर्टी पिक्चर' को लेकर विद्या बालन को मिली थी धमकी




 फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' विद्या बालन के करियर की हिट फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया था। जहां तक कि इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। लेकिन जब 'द डर्टी पिक्चर' का ट्रेलर आया था लोगों ने काफी नेगेटिव कही थीं। एक्ट्रेस से कहा गया था कि तुम्हारा करियर बर्बाद हो जाएगा। एक इवेंट में एक्ट्रेस ने उस दौरान मिली लोगों की प्रतिक्रिया का खुलासा किया।

 

टाइगर 3 में पत्नी कैटरीना का टॉवल फाइट सीन देख डर गए थे विक्की कौशल



एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 में देखा गया था। इस फिल्म से उनके टॉवल एक्शन सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। एक्ट्रेस का ये सीन उनके फैंस को पसंद आया था और उनके ससुर श्याम कौशल ने भी इसके लिए बहू कैटरीना की तारीफ की थी। वहीं, अब एक्ट्रेस विक्की कौशल ने भी अपनी पत्नी के टॉवल सीन पर प्रतिक्रिया दी है।

 

'एनिमल' के इवेंट में रणबीर कपूर ने छुए एसएस राजामौली के पैर


 

एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर खूब चर्चा में हैं। बीते सोमवार 27 नवंबर को हैदराबाद में फिल्म का प्री रिलीज इवेंट रखा गया था, जहां पूरा स्टारकास्ट मौके पर पहुंची। इवेंट में महेश बाबू और एसएस राजामौली जैसे दिग्गज सितारों ने भी शिरकत की। इस दौरान रणबीर कपूर, राजामौली के पैर छूते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News