यहां जानें कैसे यामी गौतम ने ''लॉस्ट'' के सेट पर भीड़ को किया शांत

4/27/2022 2:48:25 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लॉस्ट, एक इमोशनल इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा है, जिसमें कोलकाता के अंदरूनी शहर को दिखाया जाएगा। अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फ़िल्म की कहानी ने लोकेशन्स एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। पश्चिम बंगाल के सार को पकड़ने के लिए, तीन बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक ने शहर की सड़कों पर अपनी अगली फिल्म की अधिकांश शूटिंग की है। 

सिनेमाई रूप से, कोलकाता की हलचल स्क्रीन पर शानदार दिखेगी, लेकिन इसे शूट करना उतना आसान नही था , एक सूत्र ने खुलासा किया, "यामी गौतम की एक झलक पाने के लिए प्रशंसक सेट लोकशन पर आते थे। अभिनेत्री का अपना बड़ा एक फैनडम और भीड़ को नियंत्रित करना एक चुनौती बन जाती है। लेकिन यामी गौतम ही थीं जो उनसे बात करती थीं या अपने प्रशंसकों को शांत करने के लिए उनके साथ एक तस्वीर क्लिक करती थी और जिससे शूटिंग बाधित हो ना सके । उन्होंने पूरी प्रक्रिया को सुचारू रूप से चलाया!" 

लॉस्ट में यामी गौतम लेखक समर्थित भूमिका निभाएंगी। मीडिया की अखंडता पर टिप्पणी करने वाली फिल्म में पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

पटकथा श्यामल सेनगुप्ता द्वारा लिखी गई है, संवाद रितेश शाह द्वारा और कहानी अनिरुद्ध रॉय चौधरी और श्यामल सेनगुप्ता द्वारा लिखी गई है। लॉस्ट का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News