28 साल के इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने की आत्महत्या...कुणाल की हुईं मुक्ति मोहन, पढ़ें बाॅलीवुड की टाॅप खबरें

12/11/2023 5:57:33 PM

मुंबई: हाल ही में मनोरंजन जगत से ऐसी ही दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई  है। खबर है कि 28 साल के इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने आत्महत्या कर ली है। सुसाइड से पहले इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने पर अपने लिए शोक संदेश लिखा।  इसके बाद इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने आत्महत्या कर ली। 'डांस इंडिया डांस 2' फेम शक्ति मोहन की जुड़वा बहन, मुक्ति मोहन शादी के बंधन में बंध गई हैं। मुक्ति मोहन ने 10 दिसंबर को बाॅयफ्रेंड कुणाल ठाकुर संग सात फेरे लिए। मुक्ति का 'डे वेडिंग' डे बेहद ड्रीमी  था और उनका ब्राइडल लुक बेहद खूबसूरत है। आइए डालते हैं बी-टाउन की खबरों पर एक नजर... 

 

'RIP अजमल शरीफ...पहले खुद के नाम लिखा शोक संदेश फिर 28 साल के इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने किया सुसाइड


 

देशभर में आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन सुसाइड को लेकर  कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। हाल ही में मनोरंजन जगत से ऐसी ही दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई  है। खबर है कि 28 साल के इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने आत्महत्या कर ली है। सुसाइड से पहले इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने पर अपने लिए शोक संदेश लिखा। उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'बहुत दुख हो रहा है कि अजमल शरीफ का निधन हो गया है। उसकी आत्मा को शांति मिलें।' वहीं एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिस पर कैप्शन लिखा है 'RIP अजमल शरीफ 1995-2003। इसके बाद इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने आत्महत्या कर ली। 

 

कुणाल की हुईं मुक्ति मोहन

'डांस इंडिया डांस 2' फेम शक्ति मोहन की जुड़वा बहन, मुक्ति मोहन शादी के बंधन में बंध गई हैं। मुक्ति मोहन ने 10 दिसंबर को बाॅयफ्रेंड कुणाल ठाकुर संग सात फेरे लिए। मुक्ति का 'डे वेडिंग' डे बेहद ड्रीमी  था और उनका ब्राइडल लुक बेहद खूबसूरत है। अपने बड़े दिन के लिए मुक्ति ने पिंक लंहगे में बला खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने इसे भारी कढ़ाई वाली पूरी बाजू की चोली और डबल दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था। हीरे और पन्ना चोकर, एक लंबे हार, मैचिंग इयररिंग्स, माथापट्टी और नथ दुल्हन बनीं मुक्ति के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

 

29 साल छोटी एक्ट्रेंस संग बाॅबी देओल ने दिए मैरिटल रेप सीन, बवाल पर बोले-'मुझे कोई झिझक नहीं...


1 दिसंबर को रिलीज हुई  क्राइम थ्रिलर ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। फिल्म में बाॅबी दोओल के खूंखार रोल ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं बॉबी ने फिल्म में एक मूक किरदार अबरार का रोल प्ले किया है। भले ही  फिल्म में बाॅबी देओल का रोल छोटा था लेकिन उनकी एक्टिंग जबरदस्त थी। हर कोई बॉबी की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है हालांकि फिल्म में उनके मैरिटल रेप सीन को लेकर भी काफी विवाद हो रहा है। 

 


चांद का टुकड़ा लगी पहाड़ी दुल्हनिया बनीं नेहा बग्गा ने जीता दिल 

 

बानी इश्क दा कलमा फेम नेहा बग्गा इस समय सातवें आसमान पर हैं। नेहा बग्गा ने इसी साल अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज में एंट्री की। नेहा ने 9 नवंबर, 2023 को बाॅयफ्रेंड रेस्टी कंबोज संग शादी रचाई। शादी के बाद से ही नेहा अपने खास दिन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वहीं अब नेहा ने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह पहाड़ी दुल्हनिया बनी नजर आ रही हैं। 

 

दिलीप कुमार की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुए धर्मेंद्र-'बहुत याद आती है'

 

 'ट्रेजेडी किंग' कहे जाने वाले दिलीप कुमार की 11 दिसंबर को 101वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर हर कोई दिवंगत एक्टर को याद कर रहा है। दिलीप कुमार की बर्थ एनिवर्सरी पर उनके अजीज दोस्त धर्मेंद्र भावुक हो गए। धर्मेंद्र ने दिवंगत एक्टर की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'आज हमारे दिलीप साहब की सालगिरह है, बहुत याद आती है इनकी।'

 

'सब कुछ कह दिया...सब कुछ किया' बहू ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने की अफवाहों के बीच Big B का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल

 

'बी-टाउन के गलियारों में पिछले काफी दिनों से एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन  अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि उनके और उनके पति अभिषेक बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। हालांकि, इन सब खबरों पर कपल ने अभी तक कोई रिएक्ट नहीं किया है। बीते दिनों ही अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम से बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद से ही अनबन की खबरों ने फिर सुर्खियां बटोर ली। इन्हीं अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया। बिग बी ने प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर कौन बनेगा करोड़पति के सेट से अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की। इसके साथ ही बिग बी ने लिखा- 'सब कुछ कह दिया...सब कुछ किया...' अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया है। 
'दिल दोस्ती डांस' एक्ट्रेस वृषिका मेहता ने प्यार का हाथ थाम लिए सात फेरे

बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। अब तक कई स्टार्स अपने प्यार के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वहीं अब इस लिस्ट में डी 3: दिल दोस्ती और डांस फेम एक्ट्रेस वृषिका मेहता का नाम शामिल हो गया है। वृषिका मेहता ने 10 दिसंबर को अपने प्यार सौरभ घेडिया संग सात फेरे लिए। शादी से जुड़ी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो  वृषिका मेहता ने अपने खास दिन के लिए दो आउटफिट चुने। जहां वरमाला के लिए हसीना ने रेड लहंगा पहना। शादी के पहले लुक में वृषिका ने शाही लहंगा पहना था, जिस पर सुनहरे रंग का काम किया गया था। उन्होंने अपने लुक को कुंदन ज्वेलरी के साथ निखारा था, जिसमें दो हार, मैचिंग झुमके, एक चौड़ी माथा पट्टी, एक मांग टीका, नथ, लाल चूड़ा और मिनिमल कलीरे शामिल थे। दूसरी ओर, उनके दूल्हे ने उन्हें सफेद शेरवानी के साथ मैचिंग पगड़ी, पैंट और दोशाला में मैच किया था।

 

कियानू रीव्स के घर में ख‍िड़की तोड़कर घुसे बदमाश, सब कुछ छोड़ चुराई सिर्फ एक बंदूक

 

हॉलीवुड एक्टर और 'जॉन विक' फेम कियानू रीव्‍स को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबर है कि कियानू रीव्‍स के घर में चोरी हुई है। लॉस एंजिलिस पुलिस के मुताबिक, सुपरस्‍टार एक्‍टर के घर में कुछ बदमाश ख‍िड़की तोड़कर घुसे थे। जांच में  पुलिस को घर से मिली सीसीटीवी फुटेज में कुछ अज्ञात लोग एक्‍टर के घर में घुसते हुए नजर आए हैं। सभी ने चेहरा छ‍िपाने के लिए मास्‍क पहन रखा था। दिलचस्‍प है कि इस पूरी घटना में एक्‍टर के घर से सिर्फ एक बंदूक चोरी हुई है। 

 

   

Content Writer

Smita Sharma