श्रेणु पारेख के हाथों में लगी मेहंदी... सेट पर छवि मित्तल के साथ हुआ हादसा, पढ़ें बाॅलीवुड की टाॅप 10 खबरें

12/19/2023 6:07:51 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्रेणु पारेख के हाथों में अक्षय के नाम की मेहंदी लग गई है। इस मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें श्रेणु ने इंस्टा पर शेयर की हैं। बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा की कार को टक्कर मारने वाले आरोपी कार ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  वहीं टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल सेट पर हादसे का शिकार हो गई। आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर...

 

हथेली पर पिया का नाम लिखते ही चहक उठीं श्रेणु पारेख

टीवी एक्ट्रेस श्रेणु पारेख जल्द ही अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज में एंट्री करने जा रही हैं।श्रेणु 21 दिसंबर, 2023 को अपने प्यार अक्षय म्हात्रे की दुल्हनिया बनेंगी। श्रेणु अपने होमटाउन वडोदरा में अक्षय म्हात्रे संग सात फेरे लेंगी। शादी से पहले के समारोह पारंपरिक तरीके से शुरू हो चुके हैं। बीते दिन ही श्रेणु के हाथों में अक्षय के नाम की मेहंदी लगी। इस मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें श्रेणु ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

दादी बनने जा रही हैं Padmini Kolhapure

बाॅलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के घर जल्द ही खुशियां दस्तक देने वाली हैं।  पद्मिनी कोल्हापुरे के आंगन में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं। जी हां, आपने ठीक सुना। पद्मिनी कोल्हापुरे की बहू शाजा मोरानी प्रेग्नेंट हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि पद्मिनी कोल्हापुरे की बहू छह महीने की प्रेग्नेंट हैं।

आयुष शर्मा की कार को टक्कर मारने वाला ड्राइवर गिरफ्तार

  बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा की कार का हाल ही एक्सीडेंट हो गया था। एक दूसरी कार ने एक्टर आयुष शर्मा की कार को टक्कर मार दी थी। वहीं अब खार पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना 16 दिसंबर को खार जिम खाना इलाके में घटी। नशे की हालात में एक ड्राइवर ने अपनी कार से आयुष शर्मा की कार में टक्कर मार दी थी। आरोपी का नाम परविंदरजीत सिंह है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।  

13 जनवरी को दुल्हनिया बनेंगी आमिर खान की लाडली!

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली आइरा खान इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टार्स में से हैं। भले ही आइरा ने बाॅलीवुड डेब्यू नहीं किया लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। आइरा ने पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई की थी।  वहीं अब जनवरी 2024 में वह दुल्हन बनने जा रही हैं। कुछ दिन पहले ही कपल को शादी से पहले की कुछ रस्में निभाते भी देखा गया था। अब आयरा खान शादी की तैयारियों में बिजी हैं। हाल ही में आमिर की लाडली की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है।हालाँकि यह निश्चित नहीं है कि कार्ड स्पष्ट रूप से आधिकारिक आमंत्रण है या नहीं। निमंत्रण कार्ड को ब्लैक और गोल्डन कलर की थीम थीम में सेट किया गया है। 

 

लाल चूड़ा..नथ..लाल लंहगे में पहाड़ी दुल्हन बनीं एक्ट्रेस चित्रा ने चुराया दिल

  बी-टाउन में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। इस साल कई स्टार्स ने अपने प्यार संग लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज की शुरूआत की। वहीं अब इस लिस्ट में पॉपुलर एक्ट्रेस चित्रा शुक्ला का नाम शामिल हो गया है। चित्रा शुक्ला ने अपने जीवन के प्यार व आईएफएस वैभव उपाध्याय संग शादी रचाई। कपल ने परिवार और दोस्तों के बीच उत्तराखंड के त्रियुगीनारायण मंदिर में सात फेरे लिए।  


Video: सेट पर हादसे का शिकार हुईं छवि मित्तल

 टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टा पर अक्सर  अपनी लाइफ से जुड़ी पल-पल की अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में  छवि मित्तल के साथ एक भयानक घटना घटी जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर दी। वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि सेट पर उनके बालों में आग लग गई थी। इसके अलावा छवि ने हेल्थ अपडेट भी दिया। छवि शूट के लिए सेट पर जाती हैं. इस दौरान वो अपने पति के साथ कुछ बातें कर रही होती हैं और अचानक से उनके बालों में आग लग जाती है। 

 

बेस्टी आशका के लाडले पर मौनी राॅय ने लुटाया खूब प्यार

 

एक्ट्रेस आशका गोराडिया इस समय अपनी मदपहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। आशका गोराडिया के घर इसी साल एक प्यारे से बेटे की किलकारी गूंजी। एक्ट्रेस ने अपने लाडले का नाम विलियम अलेक्जेंडर रखा है। हसीना अक्सर अपने लाडले संग प्यार भरी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में विलियम अलेक्जेंडर से मिलने उनकी मौसी यानि एक्ट्रेस मौनी राॅय पहुंची। मौनी और आशका बेहद अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में मौनी अपनी बेस्टी के लाडले से मिलने पहुंची जिसकी प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।


'शुक्र है भागना नहीं पड़ा..पत्नी लिन लैशराम के बर्थडे पर रणदीप हुड्डा का खास पोस्ट

बाॅलीवुड कपल रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम जब से शादी के बंधन में बंधे है तब से ही चर्चा में हैं। रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को मणिपुर के इम्फाल में मैतई रीति-रिवाज से लिन लैशराम संग शादी रचाई। इसके बाद रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने पहले मुंबई और फिर दिल्ली में रिसेप्शन रखा था। उनकी शादी से लेकर रिसेप्शन तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं 19 दिसंबर को लिन लैशराम अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर रणदीप हुड्डा ने पत्नी लिन लैशराम के नाम एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया।

 

राहतः काजोल की मां तनुजा की सेहत में सुधार, इलाज के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

 

हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस और एक्ट्रेस काजोल की मां तनुजा की बीते दिन हालत बेहद नाजुक हो गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत जुहू में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहां वे आईसीयू में भर्ती थीं। एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत को लेकर उनके फैंस काफी चिंतित नजर आए थे और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे। ऐसे में फैंस की दुआएं कबूल हो गई हैं और उन्हें सेहत में सुधार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।
 

नोटिसः 'एनिमल' के गाने 'अर्जन वैली' पर लगा चोरी का आरोप


एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने इस वक्त बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा रखा है। फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है और दर्शकों का खूब दिल जीत रही है। इसी बीच यह फिल्म अपने एक गाने 'अर्जन वैली' को लेकर विवादों में घिर गई है। सॉन्ग पर चोरी का आरोप लगा है और इसके खिलाफ एक लीगल नोटिस भी जारी किया गया है।

Content Writer

Smita Sharma