Bollywood Top 10 :गले के कैंसर से जंग लड़ रहे रवींद्र बेर्डे की हार्ट अटैक ने ली जान..एजाज खान-पवित्रा पुनिया का हुआ ब्रेकअप !

12/13/2023 5:43:03 PM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में दिसंबर का 13वां दिन भी कई सारे धमाकेदार खबरें लेकर आया है। अगर आपसे कोई खबर छूट गई है तो चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम
 आपके लिए आज की टाॅप 10 खबरें लेकर आया है। आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..

 

दुखदः गले के कैंसर से जंग लड़ रहे रवींद्र बेर्डे की हार्ट अटैक ने ली जान


 

बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आ रही हैं। बीते दिनों ही दिनेश फनडि्स, जूनियर महमूद जैसे स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कहा था। वहीं अब फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री को लगातार  एक और गहरा झटका लगा है। खबर है कि 'सिंघम' और 'नायक' जैसी फिल्‍मों में काम कर चुके पॉपुलर एक्‍टर रवींद्र बेर्डे का निधन हो गया है। रवींद्र बेर्डे ने 13 दिसंबर को 78 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। रवींद्र लंबे समय से गले के कैंसर से पीड़‍ित थे और इसका इलाज करवा रहे थे। वह दिग्‍गज एक्‍टर दिवंगत लक्ष्‍मीकांत बेर्डे के भाई थे। 

 

एमी विजेता स्टार आंद्रे ब्रूघेर का निधन, 61 की उम्र में ली अंतिम सांस 

'होमिसाइड : लाइफ ऑन द स्ट्रीट' और 'ब्रुकलिन 99' सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग दिखाकर एमी अवाॅर्ड जीत चुके एक्टर आंद्रे ब्रूघेर अब हमारे बीच नहीं रहे। आंद्रे ब्रूघेर का सोमवार को 61 की उम्र में निधन हो गया। ब्रूघेर के प्रचारक जेनिफर एलन ने द एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि अभिनेता का एक छोटी बीमारी के बाद निधन हो गया। इस खबर से एक्चर के परिवार और फैंस गहरे सदमे में हैं। सोशल मीडिया को कई बड़े और दिग्गज स्टार्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

 

पति संग लिपलाॅक...दोस्तों संग धमाल...परफेक्ट है शीतल ठाकुर का बेबी शावर

मां बनना एक बेहद सुखद अहसास है। खासकर पहली बार मां बनने की जो फीलिंग होती है उसकी बराबरी किसी और खुशी या सुख से करना नामुमकिन है। बी-टाउन में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। इस लिस्ट में  एक्टर विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर का नाम भी शामिल है। ऐसे में शीतल अपनी प्रेग्नेंसी के हर फेस को बखूबी से एंजाॅय कर रही हैं। मंगलवार को विक्रांत मैसी ने पत्नी शीतल के लिए बेबी शावर पार्टी होस्ट की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बेबी शावर पार्टी में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। 

शादी की सालगिरह पर कपिल ने पत्नी गिन्नी संग शेयर की प्यारी सी तस्वीर

कॉमेडियन कपिल शर्मा आज बेहद पॉपुलर हैं। उन्होंने अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा से लोगों को दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। कपिल इंडस्ट्री के ऐसे स्टार हैं जो हमेशा ही अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग रख कर चलते हैं।कपिल ने 12 दिसंबर 2018 में गिन्नी चतरथ संग शादी रचाई थी।गिन्नी और कपिल शर्मा ने एक नहीं बल्कि दो-दो रीति रिवाजों से शादी की थी।पहले उन्होंने सिख सेरेमनी से और दूसरी बार उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों से गिन्नी चतरथ को वाइफ बनाया था।अब 12 दिसंबर 2023 में कपल की शादी को 5 साल हो गए हैं। ऐसे में कपिल ने पत्नी गिन्नी के नाम खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। 

एजाज खान-पवित्रा पुनिया का हुआ ब्रेकअप !

रियालिटी शोज के दौरान स्टार्स का प्यार में पड़ना आम बात है। जहां कुछ कपल  रियालिटी शोज से निकलने के बाद एक-दूसरे से शादी रचा लेते हैं। वहीं कुछ स्टार्स कपल्स का ब्रेकअप हो जा है। इस ब्रेकअप की लिस्ट में आसिम रियाज-हिमांशी खुराना, माहिरा शर्मा- पारस छाबड़ा, बंदगी कालका-पुनीश शर्मा जैसे स्टार्स के नाम शामिल है। वहीं अब इस लिस्ट में एक और स्टार कपल का नाम जुड़ गया है। ये कपल और कोई नहीं बल्कि 'बिग बाॅस' 14 फेम पवित्रा पुनिया- एजाज खान हैं।  

  

मजहब के नाम पर बाॅयफ्रेंड से ब्रेकअप के 4 दिन बाद चार धाम यात्रा पर निकलीं हिमांशी खुराना

 

 'बिग बाॅस 13' फेम हिमांशी खुराना ने कुछ दिन पहले ही आसिम रियाज संग अपना रिश्ता तोड़ा। कपल ने धर्म को वजह बताते हुए अपनी रिश्ते को खत्म किया। इनके ब्रेकअप की खबरों से फैंस निराश हो गए थे। इन सबके बाद अब हिमांशी अपनी मां संग चार धाम की यात्रा पर निकल पड़ी हैं। इस दौरान की तस्वीरें हिमांशी ने इंस्टा पर शेयर की हैं। हिमांशी ने सबसे पहले जगन्नाथ पुरी में नतमस्तक हुईं। शेयर की तस्वीरों में हिमांशी सलवार सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने माथे पर चंदन लगाया है। इन तस्वीरों के साथ हिमांशी ने लिखा-मां के साथ जगन्‍नाथ पुरी..चार धाम यात्रा……। फैंस हिमांशी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 


'बिग बाॅस ओटीटी 2' फेम मनीषा रानी ने फाइनली खरीदी पहली लग्जरी कार

 

'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम मनीषा रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। शो से निकलने के बाद मनीषा रानी की जिंदगी बदल गई है। मनीषा ने कुछ दिन पहले ही सपनों के शहर मुंबई में अपना घर खरीदा है। वहीं अब हसीना ने अपनी ड्रीम कार खरीदी है जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है। मनीषा रानी ने ब्लैक कलर की सीएलए 200 मर्सिडीज कार खरीदी है जो देखने में बेहद शानदार है।  'मर्सिडीज' के सभी मॉडल व वेरिएंट की कीमत 50 लाख से अधिक है। 
 

दामाद केएल राहुल की आलोचना होने पर सुनील शेट्टी को होती है बेहद तकलीफ

 

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी अपनी बेटी अथिया के पति और क्रिकेटर दामाद केएल राहुल को बेहद प्यार करते हैं। वह उनसे (केएल राहुल) काफी खुश रहते हैं और अक्सर उनकी तारीफ भी करते रहते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने बताया कि जब कोई उनके दामाद की आलोचना करता है तो उन्हें कैसा लगता है और वह अपनी बेटी अथिया को कैसे समझाते हैं।

 

Health Update: फैशन डिजाइनर रोहित बल की हालत में सुधार

फेमस फैशन डिजाइनर रोहित बल को लेकर पिछले दिनों परेशान कर देने वाली खबर सामने आई थी। डिजाइनर हार्ट प्रॉब्लम के बाद अचानक बेहोश हो गए थे, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में रखा गया था। वहीं, अब हाल ही में उनकी ताजा हेल्थ अपडेट सामने आई। अब रोहित की हालत में काफी सुधार बताया जा रहा है और वो आईसीयू से बाहर आ गए है। इस बात की जानकारी खुद डिजाइनर ने दी है।

 


तृप्‍त‍ि डिमरी ने बताया 'एनिमल' में कैसे शूट हुआ इंटि‍मेट सीन

 

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों हालिया रिलीज हुई एनिमल के बाद से सुर्खियों में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस ने कई इंटीमेट सीन दिए है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। तृप्ति का कहना है कि इंटीमेट सीन के दौरान काफी कुछ व्यवस्था की थी। मगर 'बुलबुल' में रेप सीन था, जो बहुत ही ट्रॉमैटिक था।

 

Content Writer

Smita Sharma