एक-दूजे के हुए रणदीप-लिन...'मर्सिडीज मेबैक' की मालकिन बनीं Nayanthara, पढ़ें बाॅलीवुड से जुड़ी टाॅप खबरें

11/30/2023 5:25:27 PM

मुंबई: क्या आप मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों का मजा लेने से चूक गए हैं? चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए आज की टाॅप  खबरें लेकर आया है। आइए डालते हैं टाॅप खबरों पर एक नजर..


Pictures: दुल्हे रणदीप हुड्डा ने पहनी Kokyet पगड़ी, मल्टीपल लेयर्ड नेकपीस...मांग-टीका.. मुकुट..पोलोई ड्रेस में महारानी लगी दुल्हनिया लिन लैशराम

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग मणिपुर के इंफाल में पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में शादी की। कपल ने परिवार और कुछ खास दोस्तों के बीच मणिपुरी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए। शादी की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। 

Crime Spot में बदला रणवीर सिंह की राॅकी एंड रानी की प्रेम कहानी का सेट

 रणवीर सिंह, आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाया गया रंधावा पैराडाइज बंगला तो हम सब को याद ही हैं। रंधावा पैराडाइज बंगला वही प्रॉपर्टी है जिसे फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के किरदार रॉकी रंधावा के बंगले के तौर पर दिखाया गया था। अब ये बंगला क्राइम स्पाॅट (Crime Spot) में बदल गया है।  ग्रेटर नोएडा की इस प्रॉपर्टी में सोमवार की शाम एक गोलियां चली और इस बंगले में एक मर्डर हुआ। जी हां, आपने ठीक सुना। रिपोर्ट की मानें तो ग्रेटर नोएडा फार्महाउस के अंदर 55 साल के अशोक यादव को गोली मारी गई है। पुलिस के मुताबिक अशोक शादी में शामिल होने के लिए बंगले में मौजूद था। वहां उसके बेटे के ससुर ( समधि) ने उसे गोली मार दी।  


राखी सावंत को गिरफ्तारी से मिली अंतरिम राहत

काॅन्ट्रोवर्सी क्वीन यानि राखी सावंत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि राखी सावंत को गिरफ्तारी से फिलहाल राहत मिल गई है। मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत को उनसे अलग हो चुके पति की ओर से दायर मामले में 7 दिसंबर तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दे दी है। आदिल दुर्रानी ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका में हस्तक्षेप करने की मांग की थी जिसके बाद दिंडोशी सेशन कोर्ट ने राखी सावंत को अस्थायी राहत दी है। 


'झूठ, झूठ और झूठ...शर्म आनी चाहिए' एयरलाइंस पर भड़के कपिल शर्मा

काॅमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। कपिल शर्मा ने इस बार एक के बाद एक ट्वीट 'इंडिगो फ्लाइट' पर अपनी भड़ास निकाली है जिसकी वजह  से इस फ्लाइट में सफर कर रहे यात्रियों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। कपिल शर्मा ने मौके के कुछ वीडियोज़ भी शेयर किए हैं जिसमें परेशान यात्रियों की भीड़ के साथ बेबस और लाचार एयरपोर्ट अधिकारी भी नजर आ रहे हैं।

 

पहली झलक :3 टायर केक काट न्यूलीवेड रणदीप-लिन लैशराम ने मनाया शादी का जश्न

बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने हाल ही में अपनी लाइफ को सबसे खूबसूरत फेज की शुरुआत की। रणदीप हुड्डा ने 47 साल की उम्र में मॉडल और एक्ट्रेस लिन लैशराम से शादी रचाई। दोनों की शादी सबसे हटके और सादगी भरी थी। कपल ने 29 नवंबर को मणिपुर के इंफाल में पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में शादी की। कपल ने परिवार और कुछ खास दोस्तों के बीच मणिपुरी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए।सोशल मीडिया पर कपल की शादी की तस्वीरें तेजी से वारयल हो रही हैं। वहीं अब शादी के बाद कपल की पहली झलक सामने आई है। 


 लाडली संग प्रियंका चोपड़ा की आउटिंग

रोजमर्रा की जिंदगी की भागदौड़ से दूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस समय बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में इस मां-बेटी की जोड़ी को LA की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। मां-बेटी की जोड़ी अपने कैज़ुअल और स्पोर्टी आउटफिट में खूबसूरत लग रही थी। लुक की बात करें तो प्रियंका ने ग्रे ट्रैकसूट पेयर किया था। पीसी ने मिनिमल मेकअप, शेड्स, ओपन हेयर्स और डार्क लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया था।

 

'मर्सिडीज मेबैक' की मालकिन बनीं Nayanthara

साउथ सुपरस्टार  नयनतारा ने जब से सोशल मीडिया पर एंट्री की है तब से ही वह फैंस के साथ जुड़ी हुईं हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। 18 नवंबर को नयनतारा ने अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। बर्थडे पर नयनतारा को पति व फिल्म डायरेक्टर विग्नेश शिवन की तरफ से खास तोहफा मिला था जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने हाल ही में किया। विग्नेश ने अपनी लविंग वाइफ को बिल्कुल नई 'मर्सिडीज मेबैक' कार तोहफे में दी है, जिसकी कीमत 2.69 करोड़ रुपए है। नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नई शानदार कार की कुछ तस्वीरें साझा कीं। अपने पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, ''घर में आपका स्वागत है ब्यूटी। मेरे प्यारे पति @wikkiofficial इस सबसे प्यारे बर्थडे गिफ्ट के लिए धन्यवाद, लव यू।''

 

लाल-चूड़ा..हाथों में मेहंदी..गोल्डन लहंगे में दुल्हन बनीं छोटी 'पू'

'कभी खुशी कभी गम' की छोटी 'पू' उर्फ एक्ट्रेस मालविका राज आखिरकार अपने सपनों के राजकुमार संग शादी के बंधन में बंध गई। मालविका राज ने 29 नवंबर, 2023 अपने प्यार प्रणव बग्गा के साथ गोवा में शादी रचाई। कपल ने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। यूं तो कपल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं लेकिन अब खुद मालविका ने अपने खास दिन से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News