Bollywood Top News: एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत ने मौत को लगाया गले...पवित्रा पुनिया-एजाज खान का हुआ ब्रेकअप

2/13/2024 6:31:20 PM

मुंबई: फेमस सिंगर और एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत अब हमारे बीच नहीं रही। मल्लिका ने अपने सुल्तानपुर के घर में सुसाइड कर ली है। इस घटना ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया है।मल्ल‍िका का शव मंगलवार की सुबह पंखे से लटका मिला।  'बिग बॉस सीजन 14' फेम  पवित्रा पुनिया और एजाज खान आखिरकार अलग हो गए हैं। खबर आ रही हैं कि इब्राहिम फैमिली में फिर किलकारी गूंजने वाली है। खबर है कि दीपिका कक्कड़ दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि बेटे के जन्म के 7 महीने बाद दीपिका प्रेग्नेंट हैं। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की खबरों पर एक नजर..
 

Suicide: कंगना रनौत संग काम कर चुकी एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत ने मौत को लगाया गले

बी-टाउन से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि फेमस सिंगर और एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत अब हमारे बीच नहीं रही। मल्लिका ने अपने सुल्तानपुर के घर में सुसाइड कर ली है। इस घटना ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया है।मल्ल‍िका का शव मंगलवार की सुबह पंखे से लटका मिला। 

 

पवित्रा पुनिया और एजाज खान का हुआ ब्रेकअप

 'बिग बॉस सीजन 14' फेम  पवित्रा पुनिया और एजाज खान आखिरकार अलग हो गए हैं। लगभग 2 साल की डेटिंग के बाद कपल ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। वैसे तो लंबे समय से दोनों की ब्रेकअप की खबरें बी-टाउन के गलियारों में थी।   कपल साथ में नजर भी नहीं आता था और न ही कोई पोस्ट करते थे।वहीं अब  दोनों ने ब्रेकअप को कंफर्म कर दिया है। एक्ट्रेस ने एक वेब पोर्टल को बताया कि वह पिछले 5 महीनों से ही अलग हो गए थे। लेकिन एक ही अपार्टमेंट में रह रहे थे हालांकि पिछले महीने मलाड स्थित इस अपार्टमेंट को एजाज ने छोड़ दिया है और एक्ट्रेस वहीं रह रही हैं।


हुस्न की परी बन एनिवर्सरी पर पति संग कोजी हुईं 'गहना बींदणी'

 टीवी की गहना बींदणी यानि एक्ट्रेस नेहा मर्दा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिन रहती हैं। वह अक्सर इंस्टा पर परिवार संग बिताए प्यारे लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने पति आयुष्मान अग्रवाल और बेटी अनाया के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। नेहा ने ये तस्वीरें अपनी एनिवर्सरी के मौके पर शेयर की हैं। नेहा ने पति संग शादी के 12 साल पूरे किए हैं। ऐसे में कपल ने बेटी संग केक काटकर जश्न मनाया। तस्वीरों में ये तीनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग किए हुए नजर आ रहे हैं। 


मल्लिका राजपूत खुदकुशी:खिड़की से देखा तो मेरी बेटी लटकी...जवान बेटी की बाॅडी देख फूट-फूट कर रोने लगी मां

 

सिंगर और एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहीं। 13 फरवरी की सुबह एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आई। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है। एक्ट्रेस का शव उनके घर के कमरे में लटकता हुआ पाया गया।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। बेटी की मौत से मल्लिका की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। उन्होंने बेटी की खुदकुशी का आंखों देखा हाल बताया।

 

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए मिथुन चक्रवर्ती

शनिवार 10 फरवरी को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को आनन-फानन में कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। अब मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक अब एक्टर की तबीयत बिल्कुल ठीक है। 


'इब्राहिम फैमिली' में फिर गूंजेगी किलकारी!


 दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। कपल ने 21 जून, 2023 को अपने छोटे राजकुमार रुहान का स्वागत किया। आए दिन इस कपल को अपने नन्हें राजकुमार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। इसी बीच खबर आ रही हैं कि इब्राहिम फैमिली में फिर किलकारी गूंजने वाली है। खबर है कि दीपिका कक्कड़ दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि बेटे के जन्म के 7 महीने बाद दीपिका प्रेग्नेंट हैं। दरअसल, शोएब इन दिनों  'झलक दिखला जा 11' में हैं और एक प्यारी पत्नी होने के नाते, दीपिका अक्सर सेट पर अपने बेटे के साथ उनसे मिलने आती हैं लेकिन इस बार जब एक्ट्रेस आईं तो उनकी फोटोज देखकर लोगों ने उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में अटकलें लगाईं। 

जॉनी सिंस और रणवीर सिंह का एड वीडियो देख बौखलाईं TV की बहू रश्मि देसाई

#RashamiDesai #Reacts #RanveerSingh #JohnnySins #Commercial #Bollywood #TvIndustry 

  बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार रणवीर पोर्न स्टार जाॅन सिंस संग किए विज्ञापन को लेकर खबरों में हैं। वीडियो को सीरियल स्टाइल में शूट किया गया जिसे शोज का मजाक उड़ाने के तौर पर भी देखा जा रहा है। जिसे देखकर सोशल मीडिया पर चर्चा है कि ऐसा लग रहा है कि टीवी शोज के ड्रामेटिक सीन का मजाक बनाया जा रहा है। टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को भी ये एड बिल्कुल पसंद नहीं आया है। उन्हें ये अपमानजनक लगा है।  

 

 जैकलीन फर्नांडिस ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दिल्ली पुलिस कमिश्नर से की शिकायत

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।  जैकलीन फर्नांडिस का नाम कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ रहा है जिस वजह से वह कानूनी पचड़े में फंसे हुईं हैं। बीते दिनों ही ईडी ने कहा था कि जैकलीन सुकेश की 200 करोड़ की ठगी में बराबर की हिस्सेदार थीं। इन सब दावों के बीच अब जैकलीन फर्नांडिस ने पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के पास कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।एक्ट्रेस का दावा है कि जेल में रहने के बावजूद सुकेश उन्हें लगातार परेशान कर रहा है और धमकी दे रहा है। वह लगातर एक्ट्रेस को लेटर लिखकर अपनी भावनाएं बयां करते रहते हैं। अब इसी से परेशान होकर एक्ट्रेस ने शिकायत की है।

 

पापा राहुल वैद्य की कार्बन काॅपी है नव्या:राहुल-दिशा ने दिखाया अपनी लाडली का चेहरा

टीवी कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य  बी-टाउन के क्यूट कपल्स में से एक हैं। यह कपल साल 2023 में एक प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स बना है। राहुल-दिशा ने अपनी लाडली का नाम नव्या वैद्य रखा है। यूं तो ये कपल अपनी लाडली संग कई तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन इनमें उनकी बेटी का चेहरा कभी नजर नहीं आया। फैंस दोनों की बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। वहीं सभी का इंतजार खत्म हुआ जब सोमवार शाम दिशा-राहुल की लाडली की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगी। जी हां, कपल की बेटी के चेहरे के दीदार हो गए। दरअसल, सोमवार शाम दिशा-राहुल बेटी नव्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए। इस दौरान दोनों ने अपनी बेटी का चेहरा सबको दिखा दिया।

बंगाली ब्यूटी बन कोलकाता की गलियों में मनुव्वर संग मस्ती करती दिखीं हिना खानटीवी एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही  'बिग बॉस 17' के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी संग स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। दोनों इस वक्त कोलकाता में प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। अब सेट से इनकी फोटोज भी सामने आ गई हैं जो इंटरनेट पर छाई हुई हैं। सामने आई तस्वीरों में हिना व्हाइड एंड रेड साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, तीखे नैन नक्श, बंगाली ब्यूटी बन हिना हर किसी का दिल जीत रही हैं। वहीं मुनुव्वर सफेद शर्ट और शॉर्ट्स में कैजुअल लुक में हैं। कोलकाता की गलियों में दोनों खूब मस्ती करते दिख रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Content Writer

Smita Sharma