Bollywood Top News: राज्यसभा में उखड़ गई जया बच्चन...बैंगलूरू की लड़की ने तोड़ा ईशा देओल का हंसता खेलता परिवार !

2/7/2024 7:11:06 PM

मुंबई: बाॅलीवुड, हाॅलीवुड, टेलीविजन इंडस्ट्री में कई तरह की हलचलें देखने को मिली। अगर आप भी बी-टाउन से जुड़ी खबरों को पढ़ने से छूट गए हैं तो चिंता ना करें हम आपके लिए बाॅलीवुड की टाॅप खबरें लेकर आ गए हैं। तो चलिए डालते हैं मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों पर एक नजर...

 


'हम कोई स्कूल के बच्चे नहीं हैं...राज्यसभा में उखड़ गई जया बच्चन

किस बात पर खफा हो तुम किस बात का है गम...शायर की लिखी ये लाइन बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन पर एकदम सटीक बैठती है। जया बच्चन का पारा कब चढ़ जाए इसका अंदाज कोई नहीं लगा सकता। कभी पैपराजी तो कभी फैंस जया बच्चन के गुस्से से कोई नहीं बच पाया। इतना ही नहीं राज्यसभा में भी कई बार जया बच्चन को आग बबूला होते देखा गया है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ जब संसद के बजट सत्र के दौरान संसद के बजट सत्र के दौरान सख्त तेवर देखने को मिला। उन्होंने कहा कि अगर मुद्दा समझाया जाता तो सदस्यों को समझ में आ जाता 'हम स्कूली बच्चे नहीं हैं।'

फरारी से चलने वाले इमरान खान अब जी रहे हैं ऐसी जिंदगी

 

 बाॅलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री हैं जहां कई लोग अपनी किस्मत अजामाते हैं। जहां कुछ एक्टर्स रातोंरात स्टार बन जाते हैं तो कई एक्टर्स अचानक ही पर्दे से गायब हो जाते हैं। कई बार इंडस्ट्री से गायब होने की वजह उनकी फिल्में ना चल पाना होती है तो कई बार पर्सनल वजहों से वे लाइमलाइट से दूर हो जाते हैं। ऐसा ही एक नाम है एक्टर इमरान खान। आमिर खान के भतीजे इमरान खान ने साल 2008 में आई फिल्म जाने तू जाने ना से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ जेनेलिया डिसूजा थी। ये फिल्म सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म के बाद इमरान खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपना हाथ आजमाया लेकिन वह इंडस्ट्री में कुछ खास जगह नहीं बना सके। आखिरी बार साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म कट्टी बट्टी में दिखाई थे। वे पिछले कई सालों से पर्दे से दूर हैं।अब सवाल ये है कि आखिरकार इमरान इतने सालों से कहां हैं और क्या कर रहे हैं। वहीं अब एक इंटरव्यू के दौरान इमरान खान ने इसका खुलासा किया। 

 

 

तुम घर आओ फिर करते हैं बात... सास के बाद अब अंकिता के ससुर जी का आया ये फरमान

 

विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 17' भले ही खत्म हो गया है लेकिन इसका खुमार अब भी लोगों के दिलों दिमाग में छाया है। शो में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग एंट्री की थी। शो शुरूआत में लगा था कि ये जोड़ी कुछ धमाल जरूर मचाएगी लेकिन घर के अंदर बस इन दोनों का झगड़ा ही देखने को मिला। इतना ही नहीं जब शो में अंकिता की सासू मां आईं थी तब भी सास-बहू की जोड़ी में भी तकरार देखने को मिली। अब शो खत्म हो चुका है और अंकिता लोखंडे शो के बाहर आ गई हैं। अब अंकिता ने इस पर खुलकर बात की। उन्होंने ये बताया कि शो से निकलते ही उनके ससुर ने उन्हें फोन करके फरमान जारी कर दिया था।

 


बैंगलूरू की लड़की ने तोड़ा ईशा देओल का हंसता खेलता परिवार !

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल ने शादी के 11 साल बाद पति भरत तख्तानी संग अपनी राहें अलग की। वैसे तो कई महीनों से ईशा और भरत के अलग होने की खबरें आ रही थी। वहीं अब लंबे समय से इस मामले में चुप्पी बनाए रखने के बाद कपल ने तलाक लेने की बात स्वीकार ली है।  ईशा और भरत ने एक जॉइंट स्टेंटमेंट जारी कर कहा कि उन्होंने "आपसी सहमति" से अलग होने का फैसला किया है। ऐसे में हर किसी के जेहन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर ये प्यारी जोड़ी क्यों अलग हो रही है। इस जोड़ी के टूटने की वजह भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया जा रहा है। 

 

मां के सीने से चिपक बारिश एंजाॅय करती दिखीं मालती मैरी


 देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बाॅलीवुड और हाॅलीवुड की जानी मानी हस्ती होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं। प्रियंका चोपड़ा जब से मालती मैरी चोपड़ा जोनस की मां बनी हैं तब से वह अक्सर मदर गोल्स देती नजर आती हैं। प्रियंका अपनी बेटी आराध्या से कितना प्यार करती हैं। उसका सबूत उनका इंस्टा अकाउंट है। इतना ही नहीं पीसी को जब भी समय मिलता है वह अपनी बेटी मालती मैरी के साथ क्वालिटी टाइम जरूर बिताती हैं। हाल ही में प्रियंका की अपनी लिटिल प्रिसेंस के साथ एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों सुबह-सुबह एक-दूसरे के साथ Me Time एंजाॅय कर दिख रही हैं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लॉस एंजेलिस में बारिश के मौसम की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें मालती मम्मा की गोद में कंबल में लिपटी हुई हैं।मां से सीने से चिपक कर मालती मैरी बारिश एंजाॅय कर रही हैं।

 


'मेरे जीवन की किरण को हैप्पी बर्थडे..जुड़वां बच्चों के बर्थडे पर करण जौहर का प्यारा नोट

 

फिल्ममेकर करण जौहर के जुड़वा बच्चे रूही और यश आज (7 फरवरी) को अपना बर्थडे मना रहे हैं। रूही और यश के 7वें जन्मदिन से पहले ही यानि 3 फरवरी को करण जौहर ने एक प्री-बर्थडे पार्टी रखी थी जिसमें बाॅलीवुड के कई स्टार्स अपने बच्चों के साथ शामिल हुई थे। वहीं अब उनके बर्थडे वाले दिन करण जौहर ने पार्टी से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर यश और रूही के नाम खास पोस्ट लिखा। तस्वीरों में करण अपनी मां हीरू जौहर और दोनों बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।करण और रूही-यश ने पर्पल कलर के आउटफिट में ट्विनिंग की हुई है।

 


Too Hot To Handle: बैकलेस ड्रेस में माहिरा शर्मा ने फ्लाॅन्ट किया टोन्ड  फिगर

ब्लैक कलर की आउटफिट हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचने असफल नहीं होती। बी-टाउन में भी कई हसीनाएं इवेंट्स में ब्लैक ब्यूटी बन एंट्री लेकर हर किसी का दिल जीत लेती हैं। वहीं ब्यूटी क्वीन माहिरा शर्मा तो ब्लैक ड्रेस में कहर ढाती हैं। हाल ही में बिग बाॅस 13 फेम माहिरा शर्मा ने ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की जो हर किसी के दिल पर छूरियां चला रही हैं।

 

लाल चुन्नरी...माथे पर तिलक.. टीवी की 'गोपी बहू' ने किए कामाख्या मंदिर के दर्शन

टीवी की 'गोपी बहू' यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में देवोलीना गुवाहाटी में प्रतिष्ठित मां कामाख्या देवी मंदिर पहुंची। देवोलीना ने यहां मां कामाख्या देवी का आशीर्वाद लिया।


 


'हैप्पी एनिवर्सरी मेरे प्यार' लेडी लव कियारा के नाम सिद्धार्थ का पोस्ट

बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इंडस्ट्री के  खूबसूरत कपल में से एक हैं। सिद्धार्थ ने 7 फरवरी 2023 में कियारा आडवाणी संग शादी रचाई थी। वहीं आज (7 फरवरी 2024) ये कपल अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। इस मौके पर हर कोई सिद्धार्थ और कियारा को बधाई दे रहा है। अपने इस खास दिन पर सिद्धार्थ ने अपनी प्यारी वाइफ कियारा के लिए एक स्पेशल नोट लिखा। सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कि जिसमें वह अपनी लेडी लव के साथ घोड़े की सवारी करते नजर आ रहे हैं। 


पति भरत तख्तानी का घर छोड़ बेटियों संग ईशा देओल ने बसाया नया आशीयाना

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल के पति भरत तख्तानी से तलाक लेने के कदम ने हर किसी को हैरान कर दिया।  शादी के 12 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।  दोनों के बीच अनबन की खबरें लंबे समय से आ रही थी, लेकिन 6 फरवरी को तलाक की खबरों पर मुहर लग गई। खबरों की मानें तो भरत का एक्ट्रा मैरिटल अफेयर कपल के तलाक का कारण बना। इन सबके बीच ऐसी खबरें भी सामने आई हैं कि ईशा अपने पति भरत तख्तानी का घर छोड़कर कहीं और शिफ्ट हो गई हैं। ईशा ने अपनी बेटियों संग नई जगह पर अपना आशीयाना बसा लिया है। ईशा का ये आशियाना और कोई नहीं बल्कि मां हेमा मालिनी का बंगला है।

Content Writer

Smita Sharma