Bollywood Top News: परिवार संग मां कामाख्या देवी के दरबार पहुंची तमन्ना भाटिया...कैर संग जीते नन्हें फैन से मिले सलमान खान

1/25/2024 5:24:01 PM

मुंबई: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हाल ही में गुवाहाटी में प्रतिष्ठित मां कामाख्या देवी मंदिर पहुंची। तमन्ना ने परिवार संग मां कामाख्या देवी का आशीर्वाद लिया। फेमस पंजाबी सिंगर और एक्टर सिप्पी गिल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि सिप्पी गिल की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। वहीं अब सलमान खान अपने एक वादे को लेकर चर्चा में आ गए हैं। सलमान हाल ही में अपने 9 साल के फैन जगनबीर से मिले, जिसने 9 राउंड की कीमोथेरेपी के बाद कैंसर को हरा दिया। दरअसल, सलमान की जगनबीर से पहली मुलाकात 2018 में मुंबई के टाटा मेमोरियल सेंटर में हुई थी, जहां 4 साल के बच्चे की ट्यूमर के लिए कीमोथेरेपी चल रही थी। आइए डालते हैं टाॅप खबरों पर एक नजर...

तमन्ना भाटिया ने परिवार संग किए कामाख्या मंदिर के दर्शन

 

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हाल ही में गुवाहाटी में प्रतिष्ठित मां कामाख्या देवी मंदिर पहुंची। तमन्ना ने परिवार संग मां कामाख्या देवी का आशीर्वाद लिया। इस दौरान की तस्वीरें तमन्ना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो तमन्ना मे येलो सूट पेयर किया था। लाल रंग की चुन्नरी, माथे पर तिलक और गले में फूलों की माला पहने तमन्ना मां की भक्ति में लीन नजर आईं। तमन्ना भाटिया मां कामाख्या की प्रतिमा के आगे दीपक जलाती नजर आ रही हैं। तस्वीरों को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा "मेरे प्रियजनों के साथ पवित्र पल।"


नुपुर शिखारे ने शेयर की मम्मी और सासू मां की खूबसूरत तस्वीरें

 

बी-टाउन इंडस्ट्री में इस साल की शुरूआत में सबसे बड़ी वेडिंग हुई जिसके हर तरफ चर्चे थे। ये वेडिंग थी आमिर खान की लाडली आइरा खान की। आइरा खान हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। पहले तो इस जोड़े ने मुंबई के नामी होटल में सादी सर्टिफिकेट वेडिंग की और फिर उसके बाद उदयपुर के नामी होटल में ग्रैंड लेवल पर दोबारा शादी की। इतना ही नहीं वापस आने के बाद आमिर ने अपनी बेटी का बिग स्कैल रिसेप्शन भी रखा। आए दिन आइरा अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं अब नुपुर ने शादी की अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आइरा और नुपुर अपनी मांओं संग कुछ हसीन पल बिताते दिख रहे हैं।


बिग बॉस' से एविक्ट होते ही विक्की जैन ने आयशा, सना और ईशा संग जमकर की पार्टी

 

रियालिटी शो बिग बाॅस 17 इन दिनों काफी खबरों में बना हुआ है। शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी टॉप 5 कंटेस्टेंट हैं। मंगलवार को शो से आखिरी एलिमिनेशन हुआ। फिनाले के बेहद करीब आकर अंकिता लोखंडे के पति और बिजनेसमैन विक्की जैन घर से बेघर हुए। विक्की बेहद ही अच्छा गेम खेल रहे थे। ऐसे में उनके एविक्शन से फैंस खुश नहीं हैं। फैंस विक्की को टॉप 5 में देख रहे थे। वहीं विक्की के जाने से पत्नी अंकिता भी काफी दुखी थी। वह खूब रोईं थी हालांकि  रोते-रोते अंकिता ने विक्की को साफ तौर पर कहा कि बाहर जाकर पार्टी मत करना। लेकिन अंकिता की धमकी का विक्की पर कोई असर नहीं हुआ। उन्होंने घर से निकलते ही शानदार पार्टी होस्ट की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। विक्की ने बिग बाॅस की गर्ल गैंग यानि आइशा खान, सना रईस खान, ईशा मालवीय संग जमकर पार्टी की। इन सबके अलावा विक्की की बहन भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं।


पंजाबी सिंगर सिप्पी गिल का कनाडा में एक्सीडेंट

फेमस पंजाबी सिंगर और एक्टर सिप्पी गिल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  सिप्पी गिल की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। सिंगर कनाडा में थे जब ये हादसा हुआ। कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया में उनकी गाड़ी 'रूबिकॉन' पलट गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


कैंसर से जंग जीत लौटे 9 साल के जगनवीर से मिले सलमान खान

'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी, तो फिर मैं अपनी भी नहीं सुनता' सलमान खान के इस डायलॉग को आपने फिल्म 'वांटेड' में सुना तो सुना ही होगा। भले ही ये फिल्मी डाॅयलाॅग है लेकिन असलियत में भी भाईजान अपनी इस लाइन को बखूबी से निभाते हैं। भाईजान अब तक लाखों लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं।इनमें से कुछ तो सामने आकर खुद बताते हैं लेकिन कुछ का कभी पता ही नहीं चलता है। ये बात उन्होंने एक बार फिर से साबित की। वहीं सलमान  अपने वादे के कितने पक्के हैं, इस बात का सबूत हाल ही में देखने को मिला। सलमान ने हाल ही में अपने 9 साल के फैन जगनबीर से मिले, जिसने 9 राउंड की कीमोथेरेपी के बाद कैंसर को हरा दिया। दरअसल, सलमान की जगनबीर से पहली मुलाकात 2018 में मुंबई के टाटा मेमोरियल सेंटर में हुई थी, जहां 4 साल के बच्चे की ट्यूमर के लिए कीमोथेरेपी चल रही थी।


पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक की गलियों में मंगेतर की आंखों में डूबीं 'इश्कबाज' की अनिका

'इश्कबाज' की 'अनिका' यानि एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं। 13 साल की डेटिंग के बाद अब  सुरभि ने कुछ दिन पहले बॉयफ्रेंड बिजनसमैन करण आर शर्मा संग अपनी शादी की घोषणा की थी। वहीं अब सुरभि ने पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक में मंगेतर संग खूबसूरत प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया है। इस खूबसूरत फोटोशूट की तस्वीरें सुरभि ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो सुरभि पर्पल रेड वेलवेट प्लाजो सूट में खूबसूरत लग रही हैं।

सोहा खान-कुणाल खेमू की शादी के 6 साल

बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की छोटी बहन और एक्ट्रेस सोहा अली खान आज के दिन प्यारी सी दुल्हनिया बनीं थी। सोहा ने 25 जनवरी 2015 को अपने प्यार और एक्टर एक्टर कुणाल खेमू संग निकाह किया था। आज 25 जनवरी 2024 को कुणाल-सोहा की शादी को 9 साल हो गए हैं। शादी की सालगिरह पर सोहा और कुणाल ने एक-दूजे के नाम प्यार भरा पोस्ट किया। कुणाल ने शादी के मौके पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया हालांकि इसके साथ लिखा कैप्शन बेहद ही फनी था। कुणाल ने लिखा- 'आज हमारी शादी का हैप्पी बर्थडे है। बहुत सारा प्यार। सोहा का आदमी।'

 

Content Writer

Smita Sharma