Bollywood Top 10: निशांत पिट्टी संग रिलेशनशिप की खबरों पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी..बिग बाॅस के घर से निकलते ही पार्टी मूड में दिखे विक्की जैन

1/24/2024 6:22:38 PM

मुंबई: टीवी की फेमस एक्ट्रेस और बिग बाॅस 16 फेम टीना दत्ता पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। टीना दत्ता के करीबी दोस्त और जानी-मानी फैशन डिजाइनर प्रीति अग्रवाल का निधन हो गया है। बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने EaseMyTrip के फाउंडर निशांत पिट्टी संग रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी। इसके अलावा वरुण धवन ने अपनी तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर लेडी लव नताशा दलाल संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इतना ही नहीं बिग बाॅस 17 के घर से निकलते ही विक्की जैन ने जमकर पार्टी की। आइए डालते हैं बी-टाउन की टाॅप खबरों पर एक नजर...  

टीना दत्ता पर टूटा दुखों का पहाड़, छूटा बेहद ही करीबी का साथ

 

टीवी की फेमस एक्ट्रेस और बिग बाॅस 16 फेम टीना दत्ता पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। टीना दत्ता के करीबी दोस्त और जानी-मानी फैशन डिजाइनर प्रीति अग्रवाल का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पोस्ट पर इस दुखद खबर को फैंस के साथ शेयर किया। टीना ने प्रीति के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें वह प्रीति और एक दोस्त संग मस्ती भरे अंदाज में दिख रही हैं। 

शिव भक्ति में डूबीं सारा अली खान

पटौदी खानदान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान भगवान में बहुत आस्था रखती हैं। मुस्लिम होने के बावजूद भी सारा अली खान को अक्सर हिंदू भगवान की पूजा करते देखा गया। सारा की भगवान शिव में बहुत आस्था है। यही वजह है कि उन्हें जब भी समय मिलता है वह भोलेनाथ के दरबार पहुंच जाती हैं। हाल ही में सारा महाराष्ट्र के औरंगाबाद में स्थित घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।


सना अमीन शेख के एक्स पति ने रचाई दूसरी शादी

बी-टाउन के गलियारों में रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। सालों डेटिंग के बाद अक्सर कपल्स अपने रिश्ते को शादी का नाम दे देते हैं। हालांकि कुछ सालों बाद कपल्स की शादी में खटास आ जाती है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस सना अमीन शेख के साथ हुआ था। एक्ट्रेस सना अमीन शेख ने मशहूर टेलीविजन निर्देशक एजाज शेख से शादी की थी। इस कपल की शादी छह साल तक चली और 2022 में उनका तलाक हो गया था। वहीं अब तलाक के लगभग 2 साल बाद सना के एक्स पति की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है।  एजाज शेख ने दूसरी शादी रचाई है। एक रिपोर्ट के अनुसार एजाज ने हाल ही में मुंबई के मीरा रोड पर एक निजी समारोह में अपनी दूसरी पत्नी से शादी की।

राहुल-दिशा की लाडली से मिलने पहुंचा किन्नर समाज

मनोरंजन जगत के क्यूट कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार के घर साल 2023 में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। दिशा ने 20 सितंबर 2023 को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। कपल ने अपनी लाडली का नाम नव्या वैद्य रखा। कपल अक्सर अपनी लाडली के साथ प्यारी भरी तस्वीरें शेयर करता रहता है। हालांकि उसमें नव्या के चेहरे पर हमेशा कोई ना कोई इमोजी लगी होती है। हाल ही में दिशा-राहुल से मिलने खास मेहमान आए। ये मेहमान और कोई नहीं बल्कि किन्नर समाज के कुछ लोग थे जो नव्या को आशीर्वाद देने आए थे।

EaseMyTrip को-फाउंडर निशांत पिट्टी नहीं, किसी और के दिल की क्वीन हैं कंगना रनौत

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनोंही कंगना को सैलून के बाहर एक मिस्ट्री मैन के साथ देखा गया था, जहां दोनों एक दूजे का हाथ थामे नजर आए थे। मिस्ट्री मैन संग कंगना की ये तस्वीरें देख लोगों ने उनके लिंकअप के कयास लगाने शुरू कर दिए थे। इसके बाद कंगना ने इस पर सफाई दी थी। वहीं अब एक बार फिर कंगना का नाम किसी शख्स से जुड़ गया है। ये शख्स और कोई नहीं बल्कि EaseMyTrip के फाउंडर निशांत पिट्टी हैं। दरअसल, 22 जनवरी को कंगना अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा की साक्षी बनी थीं। इस दौरान से उनकी कई तस्वीरें सामने आईं थी जिनमें वह जय श्री राम के नारे लगाती दिखीं थीं। इन तस्वीरों में से एक कंगना की EaseMyTrip के फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ फोटो भी थी। जैसे ही ये तस्वीर सामने आई लोगों ने एक्ट्रेस का नाम  निशांत पिट्टी के साथ जोड़ दिया। वहीं अब एक्ट्रेस ने इन रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है। कंगना ने उनके निशांत पिट्टी को डेट करने के रूमर्स पर एक आर्टिकल शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया। कंगना ने  मीडिया से अनुरोध किया कि वह उन्हें 'हर दिन एक नए आदमी से जोड़कर' उन्हें 'शर्मिंदा' न करें। 


Happy 3 Years: पूल किनारे वरुण ने नताशा को किया था प्रपोज

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल की गिनती बी-टाउन के टाॅप कपल्स में होती है। वरुण धवन ने 24 जनवरी 2021 को अपने बचपन के प्यार नताशा दलाल संग शादी रचाई थी। आज यानि 24 जनवरी 2024 को कपल अपनी तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास दिन पर वरुण ने अपनी लेडी लव संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की। शेयर की ये तस्वीर उस समय की है जब वरुण ने नताशा को प्रपोज किया था। 


ईशा मालवीय और बहन संग जमकर पार्टी करते दिखे Mr. Jain 

रियालिटी विवादित शो बिग बाॅस 17 में अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। उन्हें खूब दिमाग लगाकर शो को खेला जिसके चलते उन्हें विक्की भैया की इमेज मिली। शो की शुरुआत में ऐसा माना जाने लगा कि विक्की इस शो को जीत सकते हैं लेकिन फाइनल से कुछ दिन पहले ही उनका बिग बाॅस से पत्ता कट गया। शो में उनके इविक्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया। अंकिता लोखंडे विक्की को जाते देख फूट-फूटकर रोते हुए दिखीं। इस दौरान अंकिता लोखंडे ने विक्की को एक चेतावनी भी दी। अंकिता ने विक्की को पार्टी न करने की बात कही थी लेकिन घर से निकलते ही वह खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाए और पार्टी करने निकल गए। सोशल मीडिया पर विक्की की पार्टी करती की कई तस्वीरें सामने आई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News