मां बनने वाली हैं यामी गौतम...बेटे ने ली एक्ट्रेस मां की जान, पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी टाॅप खबरें

2/8/2024 5:58:45 PM


मुंबई: मनोरंजन जगत में फरवरी महीने का 8वां दिन कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की। यामी साढ़े पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं। वहीं दूसरी तरफ खबर है कि दिग्गज एक्ट्रेस कासम्मल अब हमारे बीच नहीं रही। एक्ट्रेस कासम्मल की जान उनके ही बेटे ने ली। बताया जा रहा है कि ये सब शराब के पैसे को लेकर शुरू हुआ। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों पर एक नजर..

 

 


शादी के 3 साल बाद भरेगी यामी गौतम की सूनी गोद: साढ़े 5 महीने प्रेग्नेंट हैं Mrs. Dhar 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के घर जल्द ही खुशियां दस्तक देने वाली हैं। यामी गौतम प्रेग्नेंट हैं। जी हां, आपने ठीक सुना। बीते कई दिनों से प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा बटोर रहीं यामी गौतम पति अदित्य धर संग पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। यामी इस समय अपने सेकेंड ट्राइमेस्टर में हैं। खबरों की मानें तो यामी  साढ़े पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं। उनकी डिलीवरी मई 2024 में होने वाली है। 

 

 

घर गूंजी किलकारी: पापा बने विक्रांत मैसी

'12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी पापा बन गए हैं। जी हां, आपने ठीक सुना। विक्रांत मैसी के घर प्यारे से बच्चे की किलकारी गूंजी हैं। 7 फरवरी को विक्रांत मैसी की पत्नी ने शीतल ठाकुर ने बेटे को जन्म दिया। इसकी जानकारी खुद कपल ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। इसमें एक प्यारा सा नोट है जिसमें लिखा हुआ है- 'क्योंकि अब हमारे पास भी एक है। हम अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी और प्यार से फूल रहे हैं। शीतल और विक्रांत की ओर से प्यार।

 

पूत बना कपूत: शराब के लिए बेटे ने ली एक्ट्रेस की जान

बी-टाउन से हाल ही में एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि दिग्गज एक्ट्रेस कासम्मल अब हमारे बीच नहीं रही। एक्ट्रेस कासम्मल की जान उनके ही बेटे ने ली। बताया जा रहा है कि ये सब शराब के पैसे को लेकर शुरू हुआ।यह घटना मदुरई के उसिलामपट्टी के करीब अनायुर में हुई। बताया गया है कि कासम्मल और उसके बेटे पी नामाकोडी के बीच शराब खरीदने के लिए पैसे को लेकर झगड़ा शुरू हुआ।  इस दिन भी नामाकोडी ने अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगे और पैसे देने से इंकार करने के बाद बेटे ने जानलेवा हमला कर दिया। एक वेब पोर्ल की रिपोर्ट के मुताबिक उसने कासम्मल को चोट पहुंचाने के लिए लकड़ी के लट्ठ का इस्तेमाल किया था। 4 फरवरी को सुबह चोट लगने के तुरंत बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। 

 


टीवी की 'गोपी बहू' के घर आईं नन्हीं राजकुमारी 

टीवी की 'गोपी बहू' यानि देवोलीना भट्टाचार्या के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी। देवोलीना के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है। अब अगर आप सोच रहे हैं कि देवोलीना मां बन गई हैं तो हम आपको बता दें कि आप यहां गलत हैं। देवोलीना मां नहीं बल्कि बुआ बनीं हैं। जी हां, आपने ठीक सुना। देवोलीना के भाई-भाभी के घर नन्हीं परी आई हैं। वैसे तो नन्हीं राजकुमारी का जन्म 1 महीने पहले हो गया था लेकिन इस खुशखबरी को देवोलीना ने हाल ही में शेयर किया। देवोलीना ने अपने भतीजी का नाम काश्वी भट्टाचार्या रखा है।


ब्रालेस लुक में तृप्ति डिमरी ने लगाया हुस्न का तड़का

#TriptiDimri #Bold #Photoshoot #Bollywood 

 'भाभी नंबर 2' यानि एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने जिस तरह से अपनी बोल्डनेस को धीरे-धीरे बढ़ाया है वो काबिले तारीफ है। तृप्ति डिमरी अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक्स शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने फोटोशूट से  आफत मचा दी है। उन्होंने हाल ही में एक ऐसा फोटोशूट कराया है जिसमें वह ब्रालेस होकर बिजली गिरा रही हैं। आप भी उनकी इन तस्वीरों को देखकर अपने होश खो बैठेंगे। सामने आई तस्वीरों में तृप्ति ब्लेजर पहने हुए दिख रही हैं तृप्ति ने बिना ब्रालेट के इस ब्लेजर को पहना था और उसके सारे बटन्स को खोलकर फोटोशूट कराया है। 

बेटी संग दिशा परमार का पहला हल्दी कुमकुम

#DishaParmar #HaldiKumkum #Function #Daughter #Navya #Bollywood #TvIndustry  

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। दिशा परमान बीते साल सितंबर में एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं जिसका नाम नव्या रखा। बेटी के जन्म के बाद से ही दिशा की सारी दुनिया उसी में समां गईं। वह अक्सर अपनी लाडली संग बिताए लम्हों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटी संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, हाल ही में दिशा का हल्दी कुमकुम हुआ है। खास बात ये है कि मां बनने के बाद उनका बेटी संग ये पहला हल्दी कुमकुम था जो कि उनकी दोस्त ऐश्वर्या के घर पर किया गया। सामने आई तस्वीरों में दिशा ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। 


पहले झेला मिस्कैरेज का दर्द..अब बनेंगी मां...बिग बाॅस फेम प्रिया मलिक ने कफ्तान ड्रेस में फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप 

 रियलिटी शो बिग बॉस 9 फेम प्रिया मलिक मां बनने वाली हैं। इस खुशखबरी को एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया था। वहीं अब प्रिया ने इंस्टा के जरिए भी फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर कर दिया है। प्रिया ने इंस्टा पर पति संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं।

 

Pics: कामाख्या मंदिर नतमस्तक हुईं सोनल चौहान

 

सनातन धर्म में देवी देवताओं की पूजा को सर्वश्रेष्ठ बताया गया है। हमारे देश में कई ऐसे पवित्र स्थल है जो लोगों की श्रद्धा और आस्था का केंद्र बने हुए है जहां देवी देवताओं की पूजा आराधना करने से भक्तों की हर मनोकामना पूर्ण होती है। धार्मिक तौर पर कुल 51 शक्तिपीठ है जिसमें से एक कामाख्या मंदिर को सभी शक्तिपीठ का महापीठ माना जाता है। यह मंदिर बहुत ही प्रसिद्ध और चमत्कारी है। कहते है कि ये शक्तिपीठ देवी सती से जुड़ा है इस मंदिर में मानी गई सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाती है। आम जनता से लेकर बी-टाउन के कई स्टार्स कामख्या मंदिर में नतमस्तक होते रहते हैं। बीते दिनों ही भूमि पेडनेकर,देवोलीना भट्टाचार्या,तमन्ना भाटिया जैसे कई स्टार्स मां के दरबार पहुंचे थे। वहीं अब इस लिस्ट में जन्नत एक्ट्रेस सोनल चौहान का नाम भी जुड़ गया है।

 

Announcement: जल्द पता लग जाएगा लक्ष्मी आएगी या गणेश..आर्टिकल 370 के ट्रेलर लाॅन्च में यामी-आदित्य ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 370' का हाल ही में का ट्रेलर जारी हुआ है। यह ट्रेलर एक इवेंट में रिलीज किया गया। फिल्म के ट्रेलर लाॅन्च में  यामी गौतम पति आदित्य धर के साथ पहुंचीं। ट्रेलर लॉन्च के साथ-साथ कपल ने फैंस के साथ एक खुशखबरी साझा की। कपल ने बताया कि उनके घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। यामी साढ़े पांच महीने प्रेग्नेंट हैं। इस खुशखबरी को शेयर करते हुए आदित्य धर ने कहा-'बेबी आने वाला है। जिस तरह से फिल्म बनी और जिस तरह से हमें इसके बारे में पता चला, यह एक अद्भुत समय था। ऐसा लग रहा था जैसे बेबी अभिमन्यू की तरह ही जानता है कि  370 कैसे बनी। जल्द ही पता चल जाएगा कि लक्ष्मी है या गणेश।' 

 


10 महीने की बेटी जिया संग वायरल हुईं 80 साल के रॉबर्ट डी नीरो की तस्वीर

रॉबर्ट डी नीरो हॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर रॉबर्ट डी नीरो ने 'गॉडफादर 2' से लेकर 'द इंटर्न' जैसी फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग का लोहा मनवाया है। 80 के राॅबर्ट डी नीरो बीते साल सातवीं बार पिता बने। उनके घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी थी जिसका नाम उन्होंने जिया रखा। वहीं अब 80 साल के रॉबर्ट की 10 महीने की बेटी संग एक फोटो वायरल हो रही है। उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि उनमें और बच्ची में कई समानताएं हैं। वायरल हो रही तस्वीर में  Robert De Niro ने अपनी नन्ही सी जान को गले लगाया है।

 

 

Content Writer

Smita Sharma