Bollywood Top News: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने की सगाई, डॉग बाइट का शिकार हुईं अक्षय कुमार की बेटी नितारा

1/30/2024 6:41:36 PM

 मुंबई: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं। वहीं अब खबर आ रही हैं कि कपल ने सगाई कर ली है। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने परिवार बीच रोका सेरेमनी की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसके अलावा अंकिता लोखंडे बिग बाॅस के घर से निकलते ही दोस्तों संग जमकर पार्टी की। इतना ही नहीं बॉलीवुड कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल की बेटी भी डॉग बाइट का शिकार हो गईं। अक्षय की 11 वर्षीय बेटी नितारा को उनके पालतू कुत्ते ने काट लिया। आइए डालते हैं बी-टाउन की टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..

 

Officially Engaged: पुलकित सम्राट ने गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा संग की सगाई

 

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं।  पुलकित सम्राट काफी समय से कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं। प्रशंसक उनकी केमिस्ट्री को पसंद करते हैं। खैर, जब से उन्होंने अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाया है तब से प्रशंसकों के मन में लवबर्ड्स से हमेशा एक ही सवाल रहता है और वह है उनकी शादी के बारे में। वहीं अब खबर आ रही हैं कि कपल ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ा लिया है। कपल ने हाल ही में सगाई कर अपने रिश्ते को नया नाम दिया। जी हां, आपने ठीक सुना। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने परिवार बीच रोका सेरेमनी की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

पालतू कुत्ते ने अक्षय कुमार की बेटी नितारा के दोनों हाथों पर किया अटैक


https://www.bollywoodtadka.in/entertainment/news/akshay-daughter-nitara-bitten-by-pet-dog-took-4-injections-for-rabies-tetanus-1934886
 

देश में कुत्तों का आतंक बहुत बढ़ रहा है। आए दिन किसी न किसी व्यक्ति को काटने की खबरें सोशल मीडिया और टीवी पर देखने पढ़ने को मिलती रहती हैं। वहीं, अब बॉलीवुड कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल की बेटी भी डॉग बाइट का शिकार हो गईं। अक्षय की 11 वर्षीय बेटी नितारा को उनके पालतू कुत्ते ने काट लिया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है, जिसके बाद फैंस थोड़ा टेंशन में आ गए हैं।

 

हार से मायूस पत्नी अंकिता के लिए विक्की जैन ने रखी पार्टी

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियालिटी शो बिग बॉस 17 का अंत हो गया। 28 जनवरी को शो का ग्रैंड फिनाले था। बिग बॉस 17 की ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम की। मुनव्वर फारूकी के अलावा अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अरुण जैसे दमदार स्टार्स ने बिग बाॅस के टाॅप 5 में अपनी जगह बनाई।  शो में मुनव्वर विनर साबित हुए और अंकिता लोखंडे टॉप 3 में भी जगह नहीं बना पाईं जिसका दुख एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ नजर आया। अंकिता लोखंडे ने ग्रैंड फिनाले के बाद किसी से मुलाकात नहीं की और अपने पति विक्की जैन संग सीधा घर आ गईं। इस मौके की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। वहीं अब अंकिता लोखंडे ने अपनी हार को भुलकर जमकर पार्टी की जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। 

'बेबी शार्क ए-डू-डू' साॅन्ग पर थिरकी Mom To Be शिरीन सेवानी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की जसमीत यानि टीवी एक्ट्रेस शिरीन सेवानी इन दिनों अपनी लाइफ के दूसरे बेहतरीन फेज प्रेग्नेंसी पीरियड से गुजर रही हैं। शिरीन जल्द ही पति उदय सचान के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। बीते दिनों ही उनके परिवार ने एक भव्य गोद भराई होस्ट की थी। इस गोदभराई में शिरीन दुल्हन की तरह सजी थी। वहीं ट्रेडिशनल गोद भराई के बाद उनकी फैमिली ने  एक और बेबी शावर होस्ट किया। इस बार शिरीन की बेबी शावर पार्टी का थीम टेडी बीयर था। 29 जनवरी 2024 को शिरीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया। 

ब्रफीली वादियां..खुला आसमान... ड्रीमी अंदाज में एमी जैक्सन ने प्यार संग की सगाई

 'सिंह इज ब्लिंग' एक्ट्रेस एमी जैक्सन की लाइफ में एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दे दी है। जाॅर्ज Panayiotou संग ब्रेकअप करने के बाद एमी की जिंदगी में  एड वेस्टविक ने एंट्री ली। दोनों लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। आए दिन दोनों को साथ स्पाॅट किया जाता है। वहीं अब इस कपल ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है। एमी जैक्सन ने अपने प्रेमी एड वेस्टविक से सगाई कर ली है। जी हां, आपने ठीक सुना। एड वेस्टविक ने एमी को बर्फीली वादियों के बीच शादी के लिए प्रपोज किया। 

 

Pics: फिल्मफेयर अवॉर्ड पाकर खुशी से झूमे रणबीर- आलिया
 

बॉलीवुड के पावर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है। हाल ही में इस कपल ने बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता है। जहां, रणबीर को फिल्म 'एनिमल' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है तो वहीं आलिया फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस बनी हैं। इस अवॉर्ड को पाकर खुशी से फूली नहीं समा रहीं एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्मफेयर अवॉर्ड 2024 की झलकियां दिखाई हैं।

 

बाली में हनीमून एंजॉय कर रहे है आइरा-नूपुर ने बॉडी पर गुदवाया यूनिक टैटू

 

सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान जिम ट्रेनर नूपुर शिखरे संग शादी के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। के कुछ दिनों बाद कपल बाली में हनीमून मनाने निकला था, जहां उन्होंने एक दूजे की बाहों में प्यार भरे पल बिताए। वहीं, अब अपने हनीमून वेकेशन से उन्होंने कुछ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस खूब पसंद आ रही हैं।

 

'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी हार घर पहुंचे अभिषेक ने ढोल पर जमकर किया भांगड़ा



'बिग बॉस सीजन 17' में नजर आने के बाद अभिषेक कुमार की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। हाल ही में जहां मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की तो वहीं, अभिषेक सीजन के फर्स्ट रनर-अप बने। 'बिग बॉस' खत्म होने के बाद जब वह घर पहुंचे तो उनका ढोल नगाड़ों से शानदार स्वागत हुआ। अभिषेक का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उनके चाहने वाले उन्हें ही शो का असली विनर बता रहे हैं।

 

'मेडल ऑफ सेंट ट्रोपेज़' से सम्मानित होंगे आशुतोष गोवारिकर




निर्वाण भारतीय संस्कृति और सिनेमा का दूसरा संस्करण, 31 मई से 2 जून 2024 तक, समुद्र तटीय शहर सेंट ट्रोपेज़ में आयोजित किया जाएगा, जिसमें एक बार फिर भारतीय फिल्म निर्माता, फिल्म सितारे, निर्माता, लेखक, संगीतकार, कलाकार और नर्तक शामिल होंगे। स्क्रीनिंग, प्रोड्यूसर्स राउंड टेबल, बुक लॉन्च, फूड फेस्टिवल, योग सत्र और भी बहुत कुछ सेंट ट्रोपेज़ शहर विश्व सिनेमा में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए अकादमी पुरस्कार-नामांकित भारतीय फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर को 'मेडल ऑफ सेंट ट्रोपेज़' से सम्मानित करेगा और महोत्सव के दूसरे संस्करण में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म स्वदेस प्रदर्शित करेगा।

 

पहली लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस देकर परिणीति ने पूरा किया बचपन का सपना, बोलीं- मेरी आंखों में खुशी के आंसू आ गए
https://www.bollywoodtadka.in/entertainment/news/parineeti-chopra-gave-live-singing-performance-in-mumbai-1935009
परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की एक शानदार एक्ट्रेस  तो हैं ही, इसके साथ ही वह एक बेस्ट सिंगर भी हैं। उन्होंने कई बार अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीता है। अब हाल ही में इस मल्टी टैलेंटड एक्ट्रेस ने मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी पहली बार लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस दी और अपना सालों पुराना सपना पूरा किया। अब कॉन्सर्ट की तस्वीरें एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर की हैं और इमोशनल नोट भी लिखा है।

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma