हाॅस्पिटल में भर्ती जया बच्चन की मां..शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को ईडी से मिली बड़ी राहत, पढ़ें बाॅलीवुड से जुड़ी टाॅप 10 खबरें

12/7/2023 6:29:00 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन की मां को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई । खबर है कि अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी को हाल ही में मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो  93 साल की  इंदिरा को हार्ट संबंधी समस्या है, जिसकी वजह से जल्द ही उनकी सर्जरी की जाएगी। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और एक्टर राज कुंद्रा साल 2021 में पोर्नोग्राफी केस में फंसे थे। इस केस में उन्हें कई दिनों तक जेल की हवा तक खानी पड़ी थी। हालांकि, बाद में एक्टर को बेल मिल गई थी, लेकिन यह केस अभी तक चल रहा है। आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..

 

हॉस्पिटल में भर्ती जया बच्चन की मां

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन की मां को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी को हाल ही में मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो  93 साल की  इंदिरा को हार्ट संबंधी समस्या है, जिसकी वजह से जल्द ही उनकी सर्जरी की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक इंदिरा भादुड़ी की पेसमेकर सर्जरी की जाएगी। पेसमेकर सर्जरी उन लोगों की की जाती हैं जिनके हृदय में समस्या होती है। पेसमेकर लगाने की नौबत तब आती है जब हृदय बहुत धीमी गति से धड़कता है या रुक जाता है जिससे बेहोशी या चक्कर आने लगते हैं।

 

 प्यार तो बहुत...4 साल बाद आसिम रिजाय से हिमांशी ने अलग की राहें

 

विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 13 की एक और लव स्टोरी का The End हो गया है। पहले माहिरा और पारस और अब आसिम रियाज और हिमांशी खुराना। लंबे समय से ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में बनीं इस जोड़ी ने 4 साल बाद अपनी राहें अलग कर लीं। एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि अब वह दोनों साथ नहीं हैं। आमिस के लिए अपनी शादी तोड़ चुकी हिमांशी ने धर्म का हवाला देते हुए रिश्ता खत्म कर दिया है। वह इस सदमें से उबरने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि इस जोड़ी के लाखों दीवाने थे। हिमांशी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने ब्रेकअप के बारे में फैंस को बताया।

 

डाॅक्टर मशहूर गुलाटी संग कपिल शर्मा का याराना
  

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर कॉमेडी दुनिया के दो ऐसे चेहरे, जिनकी जोड़ी ने साथ आकर हमेशा तहलका मचाया है। 'द कपिल शर्मा' शो में सालों तक एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए डॉ मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के साल 2018 में लौटते हुए दोनों के बीच झगड़ा हो गया। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का फ्लाइट में ऐसा झगड़ा हुआ कि दोनों ने अपनी अपनी राहें अलग कर ली। मगर अब नेटफ्लिक्स ने दोनों की लड़ाई खत्म करवा दी है। जल्द ही इनकी जोड़ी 'नेटफ्लिक्स' के शो में अपनी कॉमेडी से सबको हंसाते हुए दिखाई देगी। इसी बीच अब कपिल और सुनील की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जहां दोनों अपनी पूरी टीम के साथ जमकर पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं।  इन तस्वीरों को अर्चना पूरण सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कपिल-सुनील की पार्टी की तस्वीरों में गिन्नी चतरथ ने सारी लाइमलाइट चुरा लिया।

 

'1 बार मिला दो..पेट के कैंसर से जूझ रहे जूनियर महमूद की इच्छा पर मिलने पहुंचे जितेंद्र

 

 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रहे जूनियर महमूद इस वक्त पेट के कैंसर से जूझ रहे हैं। उनका इलाज हाॅस्पिटल में चल रहा है। वह चौथी स्टेज पर हैं और उनकी हालत ठीक नहीं है। हाल ही एक्टर जॉनी लीवर उनसे मिलने अस्पताल गए थे। जूनियर महमूद अब अपने बचपन के दोस्त सचिन पिलगांवकर और करीबी यार एक्टर जितेंद्र से मिलना चाहते हैं। जैसी ही ये खबर दोनों स्टार्स के पास पहुंची तो उनके दोनों पुराने दोस्त उनसे मिलने पहुंचे। जितेंद्र ने उनके सेहत के बारे में जानकारी ली। उनकी हालत को देख जितेंद्र अपने आंसू रोक नहीं पाए। अब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

'एनिमल' में बेटे बॉबी देओल के मरने वाला सीन देख टूटीं प्रकाश कौर

 

 

दुनिया भर में इस समय रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' के ही चर्चे हैं। 'एनिमल' में हर तरफ जिस एक कलाकार की सबसे ज्यादा तारीफ हो रही है, वह हैं बॉबी देओल। भले ही संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में बाॅबी देओल का रोल सिर्फ  10-15 मिनट का है पर उस रोल में वह लीड एक्टर रणबीर कपूर को खा गए हैं। दर्शकों को बॉबी देओल ने अपना दीवाना बना लिया है। वो इस बात पर दुख जता रहे हैं कि 'एनिमल' में बॉबी देओल का रोल बड़ा क्यों नहीं था। जहां हर तरफ से बॉबी देओल पर बेशुमार प्यार बरस रहा है वहीं एक्टर की मां प्रकाश कौर 'एनिमल' देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाईं। इसका खुलासा हाल ही में बाॅबी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। 

 

10 साल पुराने केस में रैपर हनी सिंह को बड़ी राहत


 

मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह को हाल ही में 10 साल पुराने विवादित गाने के मामले में राहत मिली है। हनी सिंह के गाने 'मैं हूं बलात्कारी' लेकर बवाल हुआ था और एफआईआर भी दर्ज हुई थी। लगभग 10 साल बाद अब राज्य सरकार ने सिंगर के खिलाफ इस FIR को रद्द करने का फैसला लिया है। कुछ समय पहले सिंगर व रैपर ने इस मामले में हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था। 


'पुष्पा' फेम एक्टर जगदीश प्रताप गिरफ्तार


साउथ इंडस्ट्री से एक शाॅकिंग खबर सामने आई है। खबर है कि पंजागुट्टा पुलिस ने पुष्पा द राइज़ फेम जगदीश प्रताप बंदरी को गिरफ्तार कर लिया है।  जगदीश ने फिल्म में
अल्लू अर्जुन के दोस्त केशव की भूमिका निभाकर फेमस हुए थे। जगदीश पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

 


हाॅस्पिटल में भर्ती भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे


भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे इस समय हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। हाल ही में उनका हाॅस्पिटल से वीडियो सामने आया है जिसके जरिए उन्होंने अपना हेल्थ अपेडट दिया है। एक्टर ने बताया कि उनकी सर्जरी हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी और ऐसे में उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी है। वीडियो में एक्टर रितेश पांडे ने कहा- 'नमस्कार मैं हूं रितेश पांडे। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मेरे घुठनों में चोट आ गई है। कल मेरी सर्जरी है। मुझे आप सभी के आशीर्वाद की बहुत बहुत जरूरी है ताकि सर्जरी सक्सेसफुल रहे।'

 

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को ईडी से मिली बड़ी राहत, पोर्नोग्राफी केस में नहीं मिला कोई कनेक्शन


एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और एक्टर राज कुंद्रा साल 2021 में पोर्नोग्राफी केस में फंसे थे। इस केस में उन्हें कई दिनों तक जेल की हवा तक खानी पड़ी थी। हालांकि, बाद में एक्टर को बेल मिल गई थी, लेकिन यह केस अभी तक चल रहा है। इस बीच अब राज कुंद्रा से जुड़े इस केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। राज को पोर्नोग्राफी केस में बड़ी राहत मिल गई है।

 

रामायण के राम-सीता को मिला राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए न्योता

अयोध्या में प्रभु रामलला के नवनिर्मित विग्रह को 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कर दिया जाएगा। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए देशभर की जानी-मानी हस्तियों को आमंत्रित किया है। इस लिस्ट में 3 हजार VVIP समेत कुल 7 हजार लोगों को न्योता भेजा गया है। इस लिस्ट में ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाने वाले श्रीराम-सीता अन्य कई दिग्गज कलाकार शामिल है।

Content Writer

Smita Sharma