PHYSICS WALLAH: एडटेक को फिर से डिफाइन करने से लेकर एक यूनिकॉर्न बनने तक, यहां 5 कारण बताए गए हैं कि आपको यह वेब सीरिज क्यों देखनी चाहिए

12/15/2022 3:55:39 PM

मुंबई। Amazon की फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ने आज छह-एपिसोड की सीरिज Physics Wallah का प्रीमियर जारी किया, जो एक ऐसे व्यक्ति की कहानी कह रही है जिसे हम सभी एडटेक गुरु के रूप में जानते हैं। कहानी अलख पांडे (श्रीधर दुबे द्वारा अभिनीत) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, क्योंकि वह छात्रों को Physics पढ़ाने और देश के कुछ सबसे दूर क्षेत्रों में रहने वाले बच्चों के लिए इसे आसान बनाने की अपनी यात्रा शुरू करता है। एडटेक के क्षेत्र में एक दूरदर्शी और अग्रणी के रूप में, उन्होंने वास्तव में भारत में शिक्षा के नजरए पर प्रभाव डाला है। यदि आपने अभी तक सीरिज नहीं देखी है, तो यहां पांच कारण हैं कि आपको इस श्रृंखला को तुरंत क्यों देखना चाहिए!

सच्ची घटनाओं पर आधारित: हम सभी ने कभी न कभी सोचा है कि कैसे अलख पांडे Physics Wallah  बन गए लेकिन कभी भी अपनी यात्रा में बाधाओं और चुनौतियों को नहीं देखा। यदि आप वास्तव में यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि उन्होंने हमारे देश के सबसे बड़े एडटेक दिग्गज का खिताब कैसे अर्जित किया, तो यह सीरिज आपको अवश्य देखनी चाहिए।

श्रीधर दुबे का शानदार प्रदर्शन: वेब श्रृंखला में श्रीधर दुबे अलख पांडे के रूप में हैं। लोकप्रिय अभिनेता, जो मेथड एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, ने इस सीरीज में एक बार फिर अपने अभिनय कौशल से इसे आगे बढ़ाया है। अभिनेता चरित्र से भस्म होता हुआ दिखाई देता है, जिससे आपके लिए अभिनेता और उसके वास्तविक जीवन के बीच अंतर करना कठिन हो जाएगा।

एक इमोशनल रोलरकोस्टर: भौतिकी वाला आपको भावनाओं के एक रोलरकोस्टर के माध्यम से ले जाएगा। जैसा कि आप शो के माध्यम से पाठ्यक्रम करते हैं, आप हँसी, प्यार, उदासी, प्रेरणा और प्रेरणा का अनुभव करेंगे - सभी एक बार में!

फर्स्ट-एवर इंडियन एडटेक गुरु बायोपिक: हम सभी ने कई बायोपिक्स देखी हैं, कुछ खेल सितारों के बारे में, कुछ अभिनेताओं के बारे में, और कुछ दुनिया भर के महान नेताओं के बारे में। लेकिन क्या आपने कभी किसी एडटेक गुरु की बायोपिक के बारे में सुना या पढ़ा है? Amazon mini TV  आपके लिए फिजिक्स वाले के साथ एक बहुत ही प्रभावशाली व्यक्तित्व की कहानी लेकर आया है।

फ्री में उपलब्ध: अमेज़ॅन मिनी टीवी एक महान शो देखने के सभी सदस्यता-आधारित झंझटों को दूर करता है, क्योंकि यह आपके लिए एक ऐसी सेवा लाता है जो आपको पूरी तरह से मुफ्त में स्ट्रीम करने की अनुमति देगा!

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? फिजिक्स वालेह को स्ट्रीम करें, प्रेरणादायक कहानी जिसे आपने नहीं सुना है, अमेज़ॅन मिनी टीवी पर अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप, डेस्कटॉप और फायर टीवी पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग करें!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News