Bollywood Top News: बिना कपड़ों के ऑस्कर में पहुंचे जाॅन सिना....नीता अंबानी ने ब्लाउज में जड़वाई मुगल बादशाह शाहजहां की कलगी

3/11/2024 5:25:46 PM

मुंबई: 11 मार्च को लॉस एंजिलिस के डॉल्बी थिएटर में 96वें ऑस्कर अवॉर्ड अनाउंस किए। जहां 'ओपेनहाइमर' ने बाजी मार ली। इस मूवी ने अलग-अलग कैटगरी में 7 अवॉर्ड्स अपने नाम किए। वहीं 'पुअर थिंग्स' ने भी 11 में से 4 ऑस्कर जीते । अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना चाहती हैं कि उनके बच्चे आरव और नितारा भागकर शादी कर लें ताकि उन्हें इतना सब ताम-झाम नहीं करना पड़े। इसके अलावा राजनीति में एंट्री करने वाली 'बिग बाॅस 2'  फेम और एक्ट्रेस संभावना सेठ ने चुनावों से ठीक पहले आम आदमी पार्टी का साथ छोड़ दिया। इतना ही नहीं नीता अंबानी के लुक्स ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। इन सबके अलावा  WWE रेसलर  जॉन सीना ऑस्कर अवॉर्ड प्रेजेंट करने के लिए स्टेज पर नंगे-पुंगे होकर पहुंच गए। आइए डालते हैं टाॅप खबरों पर एक नजर...

 

ऑस्कर अवॉर्ड्स 2024:'ओपेनहाइमर' को 7, 'पुअर थिंग्स' को 4 अवॉर्ड, किलियन बने बेस्ट एक्टर तो एमा बनी बेस्ट एक्ट्रेस

 

 

ऑस्कर अवॉर्ड मनोरंजन जगत का एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड है। जिसे पाने की चाहत इंडस्ट्री से जुड़ा हर एक शख्स रखता है। उम्मीद लगाता है कि इस बार उसकी मूवी तमाम कैटगरी में नॉमिनेट होगी और किसी एक में तो तुक्का लग ही जाएगा। वहीं 96वें ऑस्कर अवॉर्ड के लिए लॉस एंजिलिस का डॉल्बी थिएटर 11 मार्च सुबह 4:30 बजे से लोगों की खचाखच भीड़ से भरा रहा। सामने रखी ऑस्कर की ट्रॉफी पर सबकी नजर थी कि आखिर ये किसे मिलेगी। 23 कैटगरी में ये अवॉर्ड दिया जाना था। जहां 'ओपेनहाइमर' ने बाजी मार ली। इस मूवी ने अलग-अलग कैटगरी में 7 अवॉर्ड्स अपने नाम किए। वहीं 'पुअर थिंग्स' ने भी 11 में से 4 ऑस्कर जीते ।

 


Oscars 2024: नंगे-पुंगे होकर ऑस्कर अवॉर्ड प्रेजेंट करने स्टेज पर पहुंच गए  WWE रेसलर  जॉन सीना

 

  भारत के टाइम अनुसार आज (11 मार्च) को फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवॉर्ड शो ऑस्कर 2024 के विजेताओं का ऐलान हो गया है। कई केटेगरीज में अकैडमी अवार्ड्स से सितारों को नवाजा गया। इस अवाॅर्ड फंक्शन में कई स्टार्स ने अपने लुक्स से इंप्रेस किया। लेकिन जाॅन सीना ने सबका ध्यान खींचा।  

'आरव और नितारा भागकर शादी कर लें हम दोनों खुश हो जाएंगे': ट्विंकल खन्ना

 

  बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अक्सर चर्चा में रहती हैं। भले ही ट्विंकल फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं लेकिन वह किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में आ ही जाती हैं। वहीं अब ट्विंकल एक कॉलम में अनोखी इच्छा जाहिर की। ट्विंकल चाहती हैं कि  उनके बच्चे आरव और नितारा भागकर शादी कर लें ताकि उन्हें इतना सब चाम-झाम नहीं करना पड़े। जी हां, आपने ठीक सुना। ये फैसला उन्होंने अंबानी फैमिली की प्री-वेडिंग देखने के बाद लिया।  

 

Election 2024: चुनावों से पहले AAP को झटका! एक्ट्रेस संभावना सेठ ने छोड़ा साथ

 

   'बिग बाॅस 2'  फेम और एक्ट्रेस संभावना सेठ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि राजनीति में एंट्री करने वाली संभावना सेठ ने चुनावों से ठीक पहले आम आदमी पार्टी का साथ छोड़ दिया है। जी हां, संभावना सेठ नेपार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।   


'50 लाख दो, वरना सुधीर सूरी जैसा हाल करेंगे' शहनाज गिल की जान को खतरा!

 

स्टार्स को धमकी भरे फोन काॅल आना अब आम बात हो गई है। आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रेटी को जान से मारने की धमकी मिलती रहती है। सलमान खान-शाहरुख खान जैसे बड़े एक्टर्स को तो धमकी भरे फोन आते रहते हैं। अब तो इस लिस्ट में बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल का नाम शामिल हो गया है। जी हां, शहनाज गिल के घर पर भी धमकी भरा फोन आया है। इस फोन काॅल के बाद से ही शहनाज के घर पर टेंशन का माहौल बना हुआ है।  


Pics: पहाड़ों में हनीमून मनाने पहुंचीं सुरभि चंदना

  'इश्कबाज 'फेम सुरभि चंदना इस समय पति करण शर्मा संग अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। शादी के चंद दिनों बाद ही ये कपल हनीमून के लिए रवाना हो गया। उन्होंने विदेश को न चुनते हुए भारत की ही खूबसूरती को एक्सप्लोर कर रही हैं। जी हां,नई नवेली दुल्हनिया सुरभि पति करण संग पहाड़ों में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो सुरभि बेज टाॅप और ब्लू डेनिम में स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को लाॅन्ग कोट से कंप्लीट किया है।  


शौक बड़ी चीज...नीता अंबानी ने ब्लाउज में जड़वाई मुगल बादशाह शाहजहां की कलगी

अंबानी फैमिली हमेशा ही अपने लाइफ स्टाइल को लेकर चर्चा में रहता है। इस परिवार की हर महिला अपने लुक्स से हमेशा ही लोगों को इंप्रेस करती हैं। वहीं इस बात में कोई शक नहीं है कि अंबानी परिवार की सबसे बड़ी बहू और मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी 60 साल की होने के बाद भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं।  नीता अंबानी पिछले दिनों मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित '71 वें मिस वर्ल्ड 2024 इवेंट में शामिल हुई थीं। इस इवेंट में नीता अंबानी ट्रेडिशनल लुक में पहुंची थी। नीता अंबानी के ब्लाउज पर जो हीरे और रूबी से बनी कलगी नजर आ रही थी उसका वास्ता मुगल बादशाह शाहजहां से है।

काॅपी कैट हैं आलिया भट्ट !

 

 एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंडस्ट्री की ए लिस्ट एक्ट्रेसेस में से एक हैं।  छोटी सी उम्र में ही आलिया ने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। बॉलीवुड के बाद अब वह ग्लोबल लेवल पर अपनी पकड़ मजबूत बनाती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में फैशन ब्रांड गुची की एम्बेसडर बनने वाली आलिया फोर्ब्स  इवेंट का हिस्सा बनी। इस इवेंट में आलिया ने जिस तरह खुद को प्रेजेंट किया वो काबिले तारीफ है। अस बीच अब सोशल मीडिया पर आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी वजह से ट्रोल्स उन्हें कॉपी कैट बता रहे हैं। वीडियो का कनेक्शन हॉलीवुड सिंगर रिहाना से जुड़ा हुआ है।

स्कूल का पहला दिन: जुड़वां बच्चों को स्कूल ड्राॅप करने पहुंचे ईशा-आनंद

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी व नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में ईशा पति आनंद पीरामल और अपने जुड़वां बच्चों कृष्णा व आदिया के साथ नजर आ रही हैं। कपल अपने जिगर के टुकड़ों को स्कूल छोड़ने जा रहा था।

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma