वेंटिलेटर सपोर्ट पर अरुंधति नायर...शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ ! पढ़ें मनोरंजन जगत की टाॅप खबरें

3/19/2024 5:50:37 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में मार्च महीने का 19वां दिन भी बेहद ही ट्विस्ट भरा रहा। एक तरफ साउथ एक्ट्रेस अरुंधति नायर सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। एक्ट्रेस इस समय वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। दूसरी तरफ जेल की हवा खा रहे एल्विश यादव की मां का एक वीडयो सामने आया जिसमें  उनकी मां का रो-रो कर बुरा हाल है। कृति खरबंदा की पहली रसोई की तस्वीरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरों और दिलजीत के शादीशुदा होने की न्यूज ने भी खूब धमाल मचाया। पढ़ें मनोरंजन जगत की टाॅप खबरें ....

सड़क हादसे का शिकार हुईं साउथ एक्ट्रेस अरुंधति नायर

 

तमिल और मलयालम एक्ट्रेस अरुंधति नायर को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वो 14 मार्च को एक दुर्घटना का शिकार हो गई थीं। उनका रोड एक्सीडेंट हो गया था। अरुंधति नायर को रोड एक्सीडेंट में गंभीर चोटें आईं हैं और वह वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस की बहन ने सोमवार (18 मार्च) को एक बयान जारी कर दी।


बेटे एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर बेसुध हुईं मां

 

 यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर एल्विश यादव के सितारे इस समय गर्दिश में हैं। एल्विश को नोएडा में हुई रेव पार्टी में सांपों के जहर की तस्करी करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया।कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 17 मार्च को उनकी रात जेल में बेचैनी में कटी। वहीं दूसरी तरफ उनकी मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

मेवे वाला हलवा..कृति खरबंदा की पहली रसोई

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी  टिनसेल टाउन में सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। कृति ने 15 मार्च को अपने प्यार पुलकित सम्राट  संग शादी रचाई। कपल की ये शादी काफी सीक्रेट थी। ऐसे में कपल ने जब अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की तो वह देखते देखते वायरल हो गईं ।वहीं अब कृति अपने ससुराल में हैं। कृति ने संस्कारी बहू की तरह घर की सारी जिम्मेदारी उठा ली। ससुराल पहुंची एक्ट्रेस ने शादी के बाद की सारी रस्में निभाईं। शादी के बाद अब पुलकित की दुल्हनिया कृति खरबंदा ने 'पहली रसोई' बनाई।

 


मम्मी पापा बनने वाले हैं टीवी के 'विराट-पाखी'!

 

 मनोरंजन जगत से इस दिनों कई पाॅजिटिव खबरें आ रही हैं। बी-टाउन की कई हसीनाओं के घर इस साल नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजेगी। दीपिका पादुकोण, यामी गौतम, ऋचा चड्ढा समेत कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो इस समय प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। अब इस लिस्ट में एक और हसीना का नाम जुड़ गया है। ये और कोई नहीं बल्कि टीवी की पाखी यानि एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा हैं। जी हां, खबरें हैं कि ऐश्वर्या शर्मा प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही पति नील भट्ट के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं।

 

एक बच्चे के पिता है 40 के दिलजीत दोसांझ..अमेरिका में रहती है पत्नी!

 

बी-टाउन में कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा अलग रखते हैं। इस लिस्ट में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का नाम भी शामिल है।  हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करने वाले दिलजीत इस समय अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।भले ही उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ छिपाने की लाख कोशिश की हो लेकिन उनके फैंस इसके पन्ने पलटने से बाज नहीं आ रहे हैं। खबर उड़ी है कि वो शादीशुदा हैं। सिर्फ यही नहीं,  उनका एक बेटा भी है।


14 साल केरल पहुंचे थलापति विजय: एक्टर को देख उमड़ा फैंस का सैलाब

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय 14 साल बाद केरल पहुंचे हैं। वह अफनी फिल्म 'GOAT' (ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम) की शूटिंग के लिए यहां आए थे। एक्टर जैसे ही तिरुवनंतपुरम पहुंचे, एयरपोर्ट के बाहर फैंस के सैलाब ने उन्‍हें घेर लिया। हजारों फैंस की भीड़ एक्‍टर की एक झलक देखने के लिए इस कदर उतावली हुई कि सुरक्षा में तैनात पुलिस वालों के भी पसीने छूट गए।


Throwback Pics: UAE वेकेशन पर पति निक की बाहों में प्रियंका

  बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी ग्लोबल पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंडिया में हैं। प्रियंका के साथ उनकी बेटी  मालती मैरी चोपड़ा जोनस और पति निक जोनस भी आए हैं। वहीं इंडिया आने से पहले कपल बेटी संग दुबई, UAE में वेकेशन एंजॉय किया था जिसकी तस्वीरें अब एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका पति निक और बेटी मालती संग खूब मौज-मस्ती करती नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में प्रियंका निक की बाहों में लिपटी नजर आ रही हैं।  

 


मुंबई छोड़ बच्चों संग हमेशा के लिए लंदन शिफ्ट होंगे अनुष्का-विराट! 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली टिनलेस टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल इन दिनों अपने दोनों बच्चों के साथ अपना हैप्पी टाइम एंजाॅय कर रहा है। जहां पहले इस कपल को प्यारी सी बेटी वामिका थी। वहीं 15 फरवरी को कपल के घर नन्हें बेटे की किलकारी गूंजी जिसका नाम अकाय रखा। कपल ने लंदन में अकाय का स्वागत किया था। ऐसे में  अब सोशल मीडिया पर ये चर्चा तेज हो गई है कि दोनों अपने बच्चों के साथ यूके शिफ्ट होने जा रहे हैं, जिससे कुछ लोग खफा भी दिख रहे हैं।

 

  प्यार का हाथ थाम अंकिता लोखंडे ने लिए सात फेरे

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक प्यारे कपल के रूप में जाने जाते हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर प्यार भरे वीडियो और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हैं जो जो उनके मजबूत बंधन को दर्शाते हैं। इसी बीच कपल ने एक बार फिर शादी के 7 वचनों को दोहराया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News