Confirmed! शुरू हुई Hera Pheri 3 की शूटिंग, फिल्म में नजर आएंगे ये स्टार्स

2/21/2023 4:05:22 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में शुमार 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। फिल्म के तीसरे पार्ट की घोषणा हो गई है। खास बात बता दें कि फिल्म में अब अक्षय कुमार की वापसी हो चुकी है और कार्तिक आर्यन का फिल्म का पत्ता कट चुका है। 

 

'हेरी फेरी 3' से कटा कार्तिक आर्यन का पत्ता और अक्षय कुमार ने की वापसी
दरअसल, पिछले लंबे समय से फिल्म की कास्टिंग को लेकर यह चर्चा थी कि कार्तिक अक्षय को रिप्लेस करने वाले हैं। वहीं इस बात की पुष्टी खुद अक्षय ने एक इंटरव्यू के दौरान की थी, जिसके बाद अक्षय के फैंस ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया और ट्विटर पर ट्रेंड भी चलाया, “नो अक्षय कुमार नो हेरा फेरी”। 

 

वहीं फिल्म में ना होने की वजह ने अक्षय कुमार ने बताया था कि 'मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई, में इससे संतुष्ट नहीं थ। मैं ये फिल्म को नहीं कर पा रहा इसका दुख मुझे बहुत ज्यादा है। मैं अपने फैंस से माफी मांगता हूं कि मैं हेरा फेरी नहीं करूंगा।' इसी बीच खबरें हैं कि इस मल्टीस्टारर फिल्म में कार्तिक आर्यन भी नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय की जगह पर मेकर्स ने कार्तिक को रिप्लेस किया है। वहीं खबरें तो ये भी थी कि इसमें फिरोज नाडियाडवाला बहुत का फायदा हुआ है। बताया जा रहा था कि अक्षय ने  फिल्म के लिए 90 करोड़ रुपये और मुनाफे में हिस्से की मांग की थी। हालांकि, यह महज अफवाह है। इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। '

Content Editor

Sonali Sinha