हेमा मालिनी ने राधा रमण मंदिर में रिलीज किए भजन, ब्रजवासियों के साथ ''ड्रीमगर्ल'' ने जमकर खेली होली

3/7/2023 12:32:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में 8 मार्च, 2023 को होली का त्योहार मनाया जा रहा है। इससे कुछ दिनों पहले ही लोगों में पर्व का उत्साह और जश्न देखने को मिल रहा है। वहीं, बी-टाउन सेलेब्स भी रंगों से खेलते नजर आ रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड की 'ड्रीमगर्ल' हेमा मालिनी ने होली के मौके पर वृंदावन में श्री राधा रमण मंदिर में दो भक्ति गीत 'श्याम रंग में' और 'अचुतम केशवम' जारी किए हैं। एक्ट्रेस ने पूरे सेलिब्रेशन के साथ अपने नए गीत जारी किए हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

पहली बार किसी मंदिर में भगवान कृष्ण को समर्पित भक्ति गीत गाने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए हेमा मालिनी ने कहा, "मैं आप सभी को होली की शुभकामनाएं देती हूं। होली के अवसर पर, मैंने दो गीत गाए हैं, जो कवि नारायण द्वारा लिखे गए हैं।" 

PunjabKesari

 

हेमा मालिनी ने अपने भजन वृंदावन के राधा रमण मंदिर में जारी किए हैं और ब्रजवासियों के साथ जमकर होली भी खेली। सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- पब्लिक के साथ बाहर, बृजवासियों के साथ घर में और फिर राधारमण मंदिर में होली मनाई। भजन भी जारी किया जो मैंने मंदिर में होली के लिए गाया है। 

 

 
फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 

बता दें, हेमा मालिनी ने फिल्म इंडस्ट्री को कई दमदार मूवीज दी हैं। उनकी हिट फिल्मों में 'सीता और गीता', 'सन्यासी', 'धर्मात्मा', 'प्रतिज्ञा', 'शोले', 'त्रिशूल', 'शराफत', 'नया जमाना', 'प्रेम नगर' जैसी मूवीज शामिल हैं। 1992 में, उन्होंने दिव्या भारती और शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'दिल आशना है' का निर्माण और निर्देशन भी किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News