पति धर्मेंद्र और बेटी ईशा संग ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने सेलिब्रेट किया 73वां बर्थडे, मैचिंग कपड़ों में खूबसूरत दिखा कपल

10/18/2021 12:22:50 PM

मुबई: बाॅलीवुड की ड्रीम गर्ल यानि हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपना 73वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को हेमा मालिनी ने अपनी फैमिली के साथ मनाया। अब हेमा मालिनी ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो इस समय चर्चा का विषय हैं। सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों का खास आकर्षण धर्मेन्द्र और हेमा के एक जैसे कपड़े रहे।  तस्वीरों में धर्मेन्द्र, हेमा मालिनी के साथ उनकी बेटी ईशा देओल और इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्त नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

हेमा का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए रमेश सिप्पी और संजय खान भी उनके घर पहुंचे थे, जो तस्वीरों में भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान बर्थडे गर्ल हेमा 
रेड सलवार सूट में दिखीं।

PunjabKesari

वहीं धर्मेंद्र रेड शर्ट और ब्लैक पेंट में नजर आए। ईशा देओल ओरेंज सूट में दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र  केक के साथ पोज दे रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में धर्मेन्द्र बेटी ईशा को केक खिलाते दिख रहे हैं। एक फोटो में चार दिग्गजों को देखकर फैंस ने खुशी जाहिर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हेमा मालिनी ने लिखा-'घर पर परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ ही जन्मदिन सेलिब्रेशन हुआ।'

PunjabKesari

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की पहली मुलाकात फिल्म 'तुम हसीन मैं जवान' के सेट पर हुई थी। इस बाद इस जोड़ी ने 40 से ज्यादा फिल्मों में साथ काम किया। कहा जाता है कि धर्मेंद्र जी हेमा की अदाओं के इतने दीवाने हो गए थे कि उनके आसपास भी किसी को फटकने नहीं देते थे।

PunjabKesari

इस कपल ने 1980 में शादी कर ली। इन दोनों की शादी बेहद सादे अंदाज में हुई। कहा जाता है कि हेमा मालिनी से शादी करने के लिए दोनों ने पहले अपना धर्म परिवर्तन किया था। धर्म परिवर्तन के वक्त हेमा मालिनी ने अपना नाम आयशा बी और धर्मेंद्र ने अपना नाम बदलकर दिलावर खान रखा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News