हेमा मालिनी ने पहली बार किया मेट्रो में ट्रैवल, दरवाजे खुलते देख हुईं हैरान, बोलीं- 'सच में! यह बहुत खुशी वाला पल था'

4/12/2023 5:23:43 PM

मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्स के पास कई महंगी और लग्जरी कारें हैं, इसके बाद भी जब वह  पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करते हैं तो सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में जब दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी मुंबई मेट्रो में ट्रैवल करती नजर आईं। उन्हें मैट्रो में सफर करते देख फैंस चौंक गए और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

 

 

हेमा मालिनी ने पहली बार मेट्रो का सफर किया और अपना अनुभव भी फैंस के साथ शेयर किया। ट्विटर अकाउंट पर यह तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मुझे आप सभी के साथ अपना अनूठा, अद्भुत अनुभव शेयर करना चाहिए. कार से दहिसर पहुंचने में 2 घंटे का सफर तय किया, बहुत थकाने वाला था! शाम को मैंने मेट्रो में जाने का फैसला किया, और सच में! यह बहुत आरामदायक और खुशी से भर देने वाला था। जब ये बन रही थी, तो काफी परेशानी हो रही थी लेकिन बनने के बाद बिल्कुल तेज, साफ, आधे घंटे में जुहू पहुंची।

 

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी मेट्रो स्टेशन के अंदर पोज देती नजर आ रही हैं।

 

हेमा मेट्रो के दरवाजे से वह बेहद इम्प्रेस हुईं। उन्हें नहीं पता था कि मेट्रो के दरवाजे कैसे खुलते हैं। दरवाजे खुलने पर उन्होंने हैरानी भी जताई। उन्होंने अगली पोस्ट में वीडियो शेयर कर लिखा- मैट्रो के अपने अनुभव के बाद मैंने डीएन नगर से जुहू तक ऑटो से जाने का फैसला किया और वह भी पूरा हो गया। मेरे घर पर ऑटो से उतरा और चकित सुरक्षाकर्मियों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ! सब सब में, मेरे लिए एक अद्भुत, सुखद अनुभव!


मेट्रो के बाद एक्ट्रेस ने ऑटो में भी ट्रैवल किया और वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा-यह वह वीडियो है जिसे मैंने ऑटो के अंदर से शूट किया है।

 

Content Writer

suman prajapati