Video: भगवान की भक्ति में लीन हुईं Hema Malini ! मथूरा के राधा-कृष्ण मंदिर में गाया भजन, वायरल हो रहा वीडियो

1/15/2023 1:30:46 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी (Hema Malini) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हेमा ने फिल्मों ही नहीं बल्कि राजनीति में भी अपना एक अलग नाम बनाया है। एक्ट्रेस राजनीति में काफी सक्रिय भी रहती हैं। इसी वजह से इन दिनों बीजेपी से सासंद हेमा मालिनी अपने संसदीय क्षेत्र मथूरा के दौर पर पहुंची हैं। इस दौरे की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें हेमा भजन गाती दिख रही हैं। 

हेमा मालिनी ने मथूरा के राधा कृष्ण मंदिर में गाया भजन
अक्सर देखा गया है कि हेमा मालिनी धार्मिक कामों में काफी दिलचस्पी रखती हैं। हेमा का ऐसा ही एक वीडियो समाचार एजेंसी एनआई ने अपने ऑफिशयल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में हेमा को भजन गाते सुना जा सकता है। वीडियो शेयर कर एएनआई ने लिखा है- हेमा मालिनी ने शनिवार को वृंदावन के राधा मंदिर में भजन गाया। इसके साथ ही हेमा मालिनी ने इसी मंदिर में पूजा अर्चना भी की है। 

 

हेमा मालिनी का राजनीति पर है फोकस 
इससे पहले हेमा मालिनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस को मकर संक्रान्ति और पोंगल की बधाई दी थी। वहीं वक्र फंट की बात करें तो हेमा मालिनी हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियल आइडल में बतौर गेस्ट नजर आई थीं। फिलहाल हेमा मालिनी अपने राजनीति में फोकस कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News