पति धर्मेंद्र संग मैचिंग कपड़ों में हेमा मालिनी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कपल की ट्विनिंग ने जीता फैंस का दिल

5/26/2022 1:02:20 PM

मुंबई. एक्टर धर्मेंद्र और एक्ट्रेस हेमा मालिनी की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। फैंस अकसर इस जोड़ी साथ में देखने के लिए बेताब रहते हैं। कपल सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ तस्वीर शेयर कर अपने प्यार का इंजतार करते रहते हैं। हाल ही में हेमा ने एक्टर के साथ मैचिंग कपड़े पहने हुए तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।


तस्वीर में हेमा रेड सूट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक के  कम्पलीट किया हुआ है। वहीं धर्मेंद्र रेड शर्ट और पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों साथ में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ हेमा ने एक ओर तस्वीर और शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लू और ग्रीन साड़ी में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने हाथ जोड़े हुए हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए हेमा ने लिखा- 'एक काफी व्यस्त ट्रिप और बहुत सारे प्रवासियों से मिलने के बाद वापस मुंबई में आ गई हूं। बहुत सारी तस्वीरों के बीच से गुजरते हुए मेरे सामने ये तस्वीरें आईं और मुझे लगा कि इन्हें शेयर करना चाहिए।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें हाल ही में हेमा और धर्मेंद्र ने अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की थी। दोनों ने 1980 में शादी की थी। हेमा नेे एक इंटरव्यू में कहा था- 'हम लोगों ने अपने समय में बहुत मेहनत से काम किया था. धरम जी अभी भी मेहनत से काम कर रहे हैं। धरम-हेमा की जोड़ी हमेशा याद रहेगी।'

Content Writer

Parminder Kaur