पति धर्मेंद्र की बाहों में हेमा मालिनी ने शेयर की तस्वीर, एक फ्रेम में दिखा कपल का लविंग अंदाज

10/26/2021 4:43:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी अपने पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने पति धर्मेंद्र के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी इस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


इस तस्वीर में 85 के धर्मेंद्र हेमा मालिनी को अपनी बाहों में लिए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपल के चेहरे पर हल्की सी स्माइल भी है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

तस्वीर शेयर करते हुए हेमा मालिनी ने कैप्शन में लिखा- ''एक बड़ा धन्यवाद उन सभी को जिन्होंने मुझे शुभकामनाएं दीं और मेरे जन्मदिन पर प्यारे संदेश भेजे। उन सभी के माध्यम से गुजरी हूं और मैं आप सभी से इतना प्यार पाकर खुशी और कृतज्ञता की भावना के साथ रह गई हूं! आप सभी का धन्यवाद। जश्न के बाद आराम...'' हेमा की इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और एक साथ कपल का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।


View this post on Instagram

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

बता दें, 16 अक्टूबर को हेमा मालिनी ने अपना 73वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है।उन्होंने अपना ये बर्थडे फैमिली के साथ सिंपल तरीके से सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। फैंस ने उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया था।

Content Writer

suman prajapati