शबाना संग धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर पत्नी हेमा मालिनी का आया रिएक्शन, कहा - ''उन्हें कैमरे के सामने..

8/5/2023 3:37:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' सिनेमाघरों में रिलीज के बाद से अपना कमाल दिखा रही है। फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है। वहीं इसमें धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किसिंग सीन भी काफी चर्चा में है, जिस पर दोनों स्टार्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे चुके हैं। वहीं अब धर्मेंद्र की पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी उनके इंटीमेट सीन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

 

हाल ही में एक इवेंट में हेमा ने धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन पर कहा कि मैंने अभी तक वो सीन देखा नहीं है, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है। मैं धरम जी के लिए काफी खुश हूं क्योंकि उन्हें कैमरे के सामने होना बहुत अच्छा लगता है।" 

 

बता दें,इससे पहले धर्मेंद्र ने किसिंग सीन के बारे में बात करते हुए कहा था कि मैं इसके लिए एक्साइडेट नहीं हुआ था। हमने इस सीन को समझा और मुझे लगा कि ये सीन फिल्म के लिए काफी जरूरी था। इसे फिल्म में जबरदस्ती नहीं डाला गया है। मैंने इसके बारे में पूरी डिटेल्स सुनने के बाद कहा कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होती। उम्र तो बस एक नंबर है इसकी परवाह करे बिना दो लोग किस करके एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जता सकते है।" 


गौरतलब है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन जैसे दिग्गज एक्टर्स नजर आ रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है।


 

Content Writer

suman prajapati