जब हेमा मालिनी ने सौतेले बेटे सनी देओल के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा

2/24/2018 11:27:52 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और हेमा मालिनी (Hema Malini) के रिश्ते में मनमुटाव की खबरें हमेशा ही सुनने को मिलती हैं। हाल ही में हेमा ने सौतेले बेटे सनी के संग अपने रिश्ते का खुलासा किया तो पुरी दुनिया सन्न रह गई थी।

दरअसल, ये खुलासा बीते साल अक्तूबर के महीने में हेमामालिनी ने अपने जन्मदिन के मौके पर किया था जब उसी दिन उनकी जीवनी ‘बियॉन्‍ड द ड्रीमगर्ल’ लॉन्‍च की गई थी।

हेमा मालिनी और सनी देओल का रिश्ता 

ऐसे में जब इस मौके पर मीडिया ने हेमा से ये पूछा कि क्या उनकी किताब में उनके सौतेले बेटे सनी और बॉबी का जिक्र है तो हेमा ने कहा कि “जब उनकी किताब का नाम ही ‘बियोंड द ड्रीम गर्ल’ है तो उसमें उन दोनों का जिक्र होना ही है। हेमा ने ये भी कहा कि “अक्सर लोग ये सोचते हैं कि हमारे बीच का रिश्‍ता कैसा है तो उन्हें मै बता दूं कि जिस वक्त मथुरा में मेरा कार एक्सीडेंट हुआ था उस समय सबसे पहले सनी ही मुझे देखने के लिए पहुंचे थे। ऐसे में जिस तरह से वो मेरा ख्याल रखते हैं। उससे साफ है कि हमारा आपसी रिश्‍ता कैसा है।

बता दें कि फिल्‍मों में आने से पहले धर्मेंद्र ने 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी कर ली थी जिनसे धर्मेंद्र के 4 बच्चे हैं। सनी देओल, बॉबी देओल बेटी विजेता और अजीता , जबकि वहीं फिल्‍म इंडस्ट्री में आने के बाद धर्मेंद्र का दिल अपनी कोस्टार हेमा पर आ गया और उन्‍होंने हेमा के साथ1979 में शादी कर ली। हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल हैं।
 

Konika