कंगना के मथुरा से चुनाव लड़ने की अटकलों पर बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का तंज,बोलीं-''कल को राखी सावंत को भी भेजेंगे''

9/24/2022 4:13:05 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के लोकसभा सीट से चुनाव लड़नेअटकलें शुरू हो गई हैं। ये भी चर्चा है कि कंगना रनौत उत्तर प्रदेश के मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं। अब इन्हीं अटकलों को लेकर मथुरा से बीजेपी की मौजूदा सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी का रिएक्शन सामने आया है।

PunjabKesari

जब एक रिपोर्टर  ने हेमा मालिनी ने इस बारे में पूछा को उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कल राखी सावंत को भी भेज देंगे। हेमा मालिनी ने कहा-'अच्छा, बहुत अच्छी बात है। मेरा विचार मैं क्या बताऊं। मेरा विचार भगवान के ऊपर है। लॉर्ड कृष्णा विल डू इ व्हाट यू वांट।

 

फिल्म आर्टिस्ट के पीछे इतना शौक है आपको मथुरा से लड़ाने का। मथुरा के लोग जो सांसद बनाना चाहेंगे उसको आप बनने नहीं देंगे। आपने सबके दिमाग में ऐसा डाल रखा है कि फिल्म स्टार ही बनेगा। आपको केवल फिल्म स्टार ही चाहिए मथुरा में। कल को आप राखी सावंत को भी कहेंगे। वह भी बन जाएंगी।'  कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की अटकलों पर हेमा मालिनी के बयान पर सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिनों  कंगना अपने परिवार के साथ ठाकुर बांकेबिहारीजी के दर्शन करने पहुंचीं थी। बांकेबिहारी मंदिर में लगभग 30 मिनट तक पूजा करने के बाद उन्होंने बांकेबिहारी की प्राकट्य और संगीत शिरोमणि स्वामी हरिदासजी की साधना स्थली निधिवनराज मंदिर में भी दर्शन किए।

PunjabKesari

इसके बाद कंगना श्रीकृष्ण जन्मस्थान के दर्शन करने भी पहुंची।हर बार अपने बयानों से विवादों में रहने वाली कंगना वृंदावन में आकर मीडिया के सवालों का जवाब देने से बचती दिखीं। कंगना के ब्रज प्रेम को देखते हुए मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें शुरू हो गई हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News