राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से सामने आई हेमा मालिनी की तस्वीरें, दोनों हाथ जोड़े प्रभू की भक्ति ने लीन दिखीं ''ड्रीम गर्ल''

1/22/2024 5:19:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज 22 जनवरी को श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पूरी हो गई है। ऐसे में देश का कोना-कोना राममय हुआ पड़ा है। राम भक्तों में खूब भक्ति देखने को मिल रही है। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी प्रभू के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पहुंचे स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसी बीच राम मंदिर से एक्ट्रेस हेमा मालिनी की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

सामने आई तस्वीरों में हेमा मालिनी का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। पिंक ब्लाउज के साथ पीली साड़ी पहने एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

साड़ी के साथ कंधे पर उन्होंने एक शाल कैरी किया है। गले में नेकलेस, हार, माथे पर बिंदी, हाथों में कंगन से हेमा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है और लुक से फैंस का दिल जीत रही है।

तस्वीरों में 'ड्रीम गर्ल' यानी हेमा राम मंदिर के सामने दोनों हाथ जोड़े पोज देती नजर आ रही हैं।


बता दें, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हेमा मालिनी के अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े स्टार्स शामिल हुए।


 

Content Writer

suman prajapati