माता सीता बनकर हेमा मालिनी ने अयोध्या में दी परफॉर्मेंस, रामायण प्रसंग देख मोहित हुए फैंस

1/18/2024 5:40:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों लगातार राम नाम गूंज रहा है। लोग 22 जनवरी के ऐतिहासिक दिन को लेकर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि इस दिन अयोध्या नगरी में रामलला विराज रहे हैं। श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को सिर्फ 4 दिन ही बचे हैं। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री से आमंत्रित कई स्टार्स भी वहां पहुंच चुके हैं। इसी बीच अयोध्या पहुंची मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने बुधवार को नृत्य नाटिका में अपनी परफॉर्मेंस दी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब दिल जीत रही हैं।

दरअसल, अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले जगत गुरु रामभद्राचार्य के 75वें जन्मोत्सव पर अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है।

ऐसे में भाजपा सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने पहली बार अयोध्या में अपनी प्रस्तुति दी। उन्होंने नृत्य नाटिका में लक्ष्मी और माता सीता का किरदार निभाया। 


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी माता सीता के रूप में परफॉर्म कर रही हैं। इसके अलावा वो अपने क्लासिकल डांस से लोगों का मन मोहती नजर आ रही हैं। 

लुक की बात करें तो हेमा मालिनी पिंक और ग्रीन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

माथे पर बिंदी, नाक में नथ, गले में हार पहने ट्रेडिशनल लुक में हेमा मां सीता जैसा लुक दे रही हैं।

 


बता दें, अयोध्या में रामलीला जारी है। ऐसे में वहां हेमा मालिनी के अलावा टीवी की 'रामायण' के राम, सीता और लक्ष्मण यानी अरुण गोविल, दीपिका और सुनील लहरी पहुंच चुके हैं। वहीं, 22 जनवरी के लिए रजनीकांत, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, कंगना रनौत, रणदीप हुड्डा जैसे कई बड़े स्टार्स को भी न्योता मिला है।

Content Writer

suman prajapati