सेट पर लेट पहुंचना और बात बात पर गुस्सा करते थे राजेश खन्ना, हेमा मालिनी ने बताया अनप्रोफेशनल

10/30/2017 11:15:55 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस हेमा मालिनी और राजेश खन्ना एक साथ 13 फिल्में कर चुके हैं। लेकिन कहा जाता है इंडस्ट्री के सुपरहिट स्टार माने जाने वाले हेमा और राजेश में बनती नहीं थी। राजेश खन्ना 70 के दशक के सुपरस्टार थे और हेमा मालिनी का करियर उस समय शुरू ही हुआ था। 

बताया जाता है कि 1971 की फिल्म 'अंदाज' की शूटिंग के वक्त की है। फिल्म में हेमा  और राजेश लीड रोल में थे। राजेश सेट पर लेट पहुंचते थे और सेट पर अनप्रोफैशनल तरीके के बर्ताव करते थे।

इससे हेमा मालिनी को बहुत चिढ़ होती थी। फिल्म तो हिट रही थी, लेकिन दोनों के शूटिंग का अनुभव बहुत खराब था। फिल्म का गाना 'जिंदगी एक सफर है सुहाना' सुपरहिट हुआ था।

खबरों की मानें तो हेमा मालिनी की बायोग्राफी 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' में लिखा है- मुझे असली कारण तो पता नहीं था, लेकिन राजेश खन्ना के साथ कुछ तो समस्या थी। शुरुआती दिनों में वो मेरे साथ अजीब तरीके से बर्ताव करते थे।

इसमें कोई शक नहीं है कि वो सुपरस्टार थे और लड़कियां उनके चार्म को बहुत पसंद करती थीं, लेकिन बतौर को-स्टार मैं उन्हें कोई स्पेशल भाव नहीं देती थी।

राजेश को लगता था कि मैं घमंडी हूं और मुझे लगता था कि वो अपने आप को बेस्ट समझते हैं। बाद में दोनों के बीच चीजें ठीक तब हुई। यहां तक कि राजेश और डिंपल कपाड़िया की शादी में बुलाए गए चुनिंदा मेहमानों में हेमा का नाम भी शामिल था। बाद में दोनों के रिश्ते इतने अच्छे हो गए कि जब 1985 में फिल्म 'बाबू' से राजेश खन्ना बॉलीवुड में कमबैक करना चाहते थे।