ब्रज वासियों के लिए हेमा मालिनी का नेक प्रयास, मथुरा के अस्पतालों में लगवाई ऑक्सीजन मशीन

5/20/2021 4:08:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में बढ़ते कोरोना मरीज़ों के मामलों के साथ अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाइयों की भारी कमी देखने को मिल रही है। सरकार हर संभव तरीके से इलाज का सामान जुटाने की कोशिश कर रही है। वहीं देश की मशहूर हस्तियां भी आगे आकर लोगों की मदद कर रही हैं। बॉलीवुड से कई स्टार्स अब तक जरूरतमंदों और पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। वहीं अब मशहूर एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने भी कोरोना पीड़ितों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।


हेमा मालिनी ने अपने संसदीय क्षेत्र (मथुरा) में 7 ऑक्सीजन बढ़ाने वाली मशीनों को स्थापित किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट में कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कुछ लोग अस्पातलों में ऑक्सीजन मशीनें स्थापित करते दिखाई दे रहे हैं।

 

इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'ब्रज वासियों की सेवा के लिए जनपद मथुरा में 7 ऑक्सीजन बढ़ाने वाली मशीन स्थापित करवा कर मैं अपने आप को धन्य महसूस कर रही हूं। शीघ्र ही जनपद मथुरा में और ऑक्सीजन बढ़ाने वाली मशीन ग्रामीण क्षेत्र के ब्रज वासियों के लिए समर्पित कर रही हूं। इस तरह जनपद में लगभग 60 ऑक्सीजन बेड और उपलब्ध हो जाएंगे।'
सोशल मीडिया पर हेमा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस नेक प्रयास की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News