गाल से सड़कों की तुलना करने वाले बयान पर भड़कीं हेमा मालिनी तो नेता गुलाबराव ने मांगी माफी, कहा-क्षमा मांगता हूं, मेरा ये इरादा...

12/21/2021 1:30:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश के राज्य की सड़कों की दशा सुधारने या उन्हें अच्छा बनाने को लेकर अक्सर नेता एक्ट्रेसेस के चिकने गालों से तुलना करते नजर आते हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के मंत्री और वरिष्ठ शिवसेना नेता गुलाबराव पाटिल ने भी अपने विधानसभा क्षेत्र जलगांव जिले की सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गालों से की, जिस पर बवाल मच गया। उनके इस बयान पर हेमा की नाराजगी के बाद गुलाबराव को माफी भी मांगनी पड़ी।

 

हाल ही में गुलाबराव पाटिल ने कहा था, 30 साल से जो विधायक रहे हैं उन्‍हें मेरे विधानसभा क्षेत्र में आना चाहिए और यहां की सड़को को देखना चाहिए। अगर ये सड़के हेमा मालिनी के गालों जैसी नहीं दिखी तो मैं इस्‍तीफा दे दूंगा। पूर्व भाजपा नेता एकनाथ खड़से इस क्षेत्र के कई वर्षों तक यहां विधायक रहे हैं।

वहीं शिवसेना नेता की इस टिप्पणी के बाद हेमा मालिनी ने एएनआई को बयान देते हुए कहा-, 'बेहतर रहेगा अगर मैं अपने गालों को सुरक्षित रखूं। मैं मजाक कर रही हूं। लेकिन उन्हें कुछ लगा होगा..यह ट्रेंड कुछ साल पहले लालू प्रसाद यादव ने शुरू किया था। उसके बाद तो हर किसी के लिए यह कहना आम बात हो गई। सब लोग वही बोलते हैं। वैसे करना नहीं चाहिए।'


हेमा मालिनी ने आगे कहा कि अगर आम नागरिक इस तरह की बात बोलें तो समझा जा सकता है। लेकिन अगर सरकार के मंत्री इस तरह की बात कहेंगे तो यह ठीक नहीं माना जाएगा।


हेमा मालिनी की नाराजगी के बाद गुलाबराव पाटिल ने माफी मांगते हुए कहा कि अगर मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं क्षमा मांगता हूं। मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था।


 

Content Writer

suman prajapati