ईशा देओल संग वेकेशन पर निकलीं हेमा मालिनी, मां-बेटी की ट्विनिंग ने जीता फैंस का दिल

6/16/2022 12:38:23 PM

मुंबई. एक्ट्रेस हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। दोनों मुंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर एक-साथ सुकून के पल गुजार रही हैं। ईशा ने वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में हेमा व्हाइट टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक शूज पहने हुए हैं। लाइट मेकअप और मैरून कैप से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं ईशा व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है। ईशा ने लाइट मेकअप किया हुआ है और मैरून कैप पहनी हुई है। दोनों मां-बेटी की ट्विनिंग फैंस का दिल जीत रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए ईशा ने लिखा- 'बस यह एक गर्ल्स ट्रिप है! मेरी मां हमारे साथ छुट्टी पर। #girlstrip #motherdaughter #holiday #mamma #familytime #gratitude।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें हेमा मालिनी ने साल 1980 में धर्मेंद्र से शादी की थी। उस समय धर्मेंद्र शादीशुदा और चार बच्चों के पिता थे। हेमा की दो बेटियां है- ईशा और अ​हाना देओल। एक्ट्रेस अपने बच्चों से बेहद प्यार करती है। एक्ट्रेस को अक्सर अपनी बेटियों के साथ वक्त बिताते देखा जाता है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News