रमेश सिप्पी ने हेमा को खिलाया केक, रेखा ने फ्रेंड के साथ की खूब मस्ती, देखें ''ड्रीम गर्ल'' के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

10/19/2022 12:52:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपना 74वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस का ये बर्थडे उनके लिए बेहद खास रहा। इस मौके पर ड्रीम गर्ल ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में भगवान के दर्शन किए और शाम को घर पर एक पार्टी रखी, जिसमें उनके परिवार के अलावा फिल्म इंडस्ट्री से उनके कई दोस्त शामिल हुए। अपने 74वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


 <

View this post on Instagram

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

 

बर्थडे सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर हेमा मालिनी ने कैप्शन में लिखा-मेरी सबसे प्यारी दोस्त रेखा के साथ, जो मुझे खास महसूस कराने के लिए मेरे जन्मदिन पर घर आई थी। हमारा बंधन कई दशकों से है जो सिर्फ सहयोगी होने से परे है। राधे राधे। एक्ट्रेस द्वार शेयर की गई इन तस्वीरों में हेमा अपनी दोस्त रेखा के साथ खूबसूरत पोज देती नजर आ रही हैं।


 

View this post on Instagram

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)


एक और पोस्ट शेयर कर हेमा मालिनी ने लिखा- मेरे जन्मदिन से कुछ और तस्वीरें शेयर कर रही हूं, क्योंकि मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूं कि मेरा परिवार, दोस्त और सहकर्मी मुझे घर पर अपनी उपस्थिति के साथ शुभकामनाएं देने आए। मुझे इतना खास महसूस कराने के लिए मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करती हूं। राधे राधे।
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के साथ संजय खान और उनकी पत्नी जरीन खान, जितेंद्र, रमेश सिप्पी जैसे स्टार्स भी नजर आ रहे हैं।

 

PunjabKesari


फैंस हेमा मालिनी की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

काम की बात करें तो हेमा मालिनी को आखिरी बार शिमला मिर्ची (2020) में देखा गया था। एक जानी-मानी एक्ट्रेस होने के अलावा वह मथुरा की सांसद भी हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News