हेमा मालिनी ने कोरोना से बचने के लिए दी हवन करने की सलाह, यूजर्स ने ट्रोल करते हुए कहा- जिसके पास काम धंधा नहीं वो यहीं करेगा

6/8/2021 12:27:23 PM

मुंबई. कोरोना वायरस के केसों में कमी आई है लेकिन अभी भी इसका प्रभाव कम नहीं हुआ है। कई राज्यों में लॉकडाउन जारी है। इस मुश्किल समय में स्टार्स भी आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं और कोरोना से बचने के सुझाव दे रहे हैं। एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी कोरोना के बचने के लिए हवन करने का सुझाव दिया। जिसके कारण लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari
हेमा ने शेयर किए वीडियो को बाद में डिलीट कर दिया था। हेमा ने वीडियो में कहा- 'मैं पूजा के बाद पिछले कई सालों से इसे कर रही हूं। कोरोना महामारी के दौरान मैंने रोजाना यह दो बार करना शुरू कर दिया। इससे न केवल वातावरण स्वच्छ होता है बल्कि यह शुद्धता के अहसास के साथ ही कोरोना जैसी बीमारियों को बाहर निकाल देता है।'

PunjabKesari
हेमा ने आगे कहा- 'मैं सभी से अपील करना चाहती हूं कि केवल विश्व पर्यावरण दिवस पर ही नहीं, बल्कि जब तक हम कोरोना को न हरा दें तब तक हर कोई अपने घरों में रोजाना हवन करे।' हेमा मालिनी ने यह भी कहा कि इस उपाय का किसी जाति या धर्म से कोई लेना-देना नहीं है। हेमा ने जैसे ही वीडियो को शेयर किया। लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- जिसके पास काम धंधा न हो वो करेगा ही न वैसे है तो ये बेवकूफ।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- यहां 90% लोगों के पास खाने के लिए पैसे नहीं है।

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा- आप सबसे दिमागहीन एक्ट्रेस हैं। 

PunjabKesari
बता दें भले ही हेमा कोरोना वायरस को हराने के लिए हवन किए जाने की सलाह दे रही हों मगर वह खुद मार्च 2021 में ही कोविड वैक्सीन की पहली डोज लगवा चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News