बिहू को बिहार का त्योहार बता ट्रोल हुईं हेमा मालिनी तो मांगी माफी, कहा- ''मैंने गलती से लिख दिया''

4/15/2023 4:32:50 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. कई बार स्टार्स अपने ट्वीट और बयानों को लेकर विवादों में घिर जाते हैं। हाल ही में ऐसा बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी के साथ हुआ। असम के त्योहार 'बिहू' पर एक गलत ट्वीट करना एक्ट्रेस को भारी पड़ गया। दरअसल, हेमा मालिनी ने बिहू पर लोगों को बधाई देते हुए ट्वीट में एक गलती कर दी, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। ट्रोलिंग के बाद अब एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट पर सफाई देते हुए माफी मांगी और गलती स्वीकार की है।


दरअसल, हेमा मालिनी ने गुरुवार को ट्वीट में लिखा था, "यह अब फसल का मौसम है। तमिज़ पुथंडु (नया साल), बैसाखी (पंजाब), बिहू (बिहार) और पोहेला बैसाख या नबा बरशा बंगाल) मनाए जाने वाले कुछ त्योहार हैं। आप सभी को एक शानदार त्योहार महीने की शुभकामनाएं।"

 

हेमा ने अपने ट्वीट में बिहू को असम की जगह बिहार का त्योहार बताते हुए बधाई दी, जिसके बाद उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोल किया।

 

 

इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी गलती मानते हुए लोगों से माफी मांगी और ट्वीट कर लिखा, “मैंने गलती से डाल दिया है कि बिहू बिहार में मनाया जाने वाला त्योहार है। माफी चाहती हूं! उसे असम का त्योहार बिहू पढ़ना चाहिए।"

 

Content Writer

suman prajapati