हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी को पूरे हुए 42 साल, 'ड्रीम गर्ल' ने पति के साथ तस्वीर शेयर कर दी शुभकामनाएं

5/2/2022 3:32:08 PM

मुंबई. 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी और एक्टर धर्मेंद्र के लिए आज बेहद खास दिन है। कपल अपनी शादी की 42वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास मौके पर हेमा ने पति धर्मेंद्र के साथ तस्वीर शेयर की है और सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं।

 
 

तस्वीर में हेमा बेज कलर की साड़ी में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, मांग में सिंदूर और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं धर्मेंद्र व्हाइट शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए हेमा ने लिखा- 'हमारी शादी की सालगिरह पर आज मैं भगवान को इन सभी वर्षों की खुशी, हमारे प्यारे बच्चों, पोते-पोतियों और हर जगह हमारे शुभचिंतक के लिए धन्यवाद देती हूं। मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूं।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

   


बता दें धर्मेंद्र की तबीयत अचानक खराब हो गई थी, जिसके बाद एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 4 दिन अस्पताल एडमिट रहने के बाद एक्टर घर वापस लौट आए हैं और ठीक हैं। 

जानकारी के लिए बता दें हेमा और धर्मेंद्र की पहली मुलाकात फिल्म 'तुम हसीन मैं जवान' के सेट पर हुई थी। धर्मेंद्र हेमा की अदाओं के इतने दीवाने हो गए थे कि उनके आसपास भी किसी को फटकने नहीं देते थे। जब धर्मेंद्र को हेमा से प्यार हुआ तब वो पहले से ही शादीशुदा थे और चार बच्चों के पिता थे, लेकिन इसकी परवाह किए बिना धर्मेंद्र ने हेमा से दूसरी शादी रचाई ।



सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News