पहली बार कान्स में पहुंची हेली शाह का खुलासा-टीवी एक्ट्रेस होने के नाते डिजाइनर्स ने किया भेदभाव, ऐन मौके पर सबने किया मना

5/27/2022 3:12:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फ्रांस में आयोजित 75वें कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर बॉलीवुड हसीनाएं खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कान की रेड कार्पेट पर पहली बार हेली शाह भी खूब जलवे बिखेरती दिखीं। इस फेस्टिवल में एक्ट्रेस का एक से बढ़कर लुक देखने को मिला, लेकिन अब एक्ट्रेस ने कांस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की तरफ से कोई तवज्जों नहीं मिलने पर नाराजगी जताई है।

PunjabKesari

 

हेली शाह ने इस बार से कांस में डेब्यू किया। इसे लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि टीवी एक्टर होने के नाते बॉलीवुड ने उनको अनदेखा किया। एक महीने पहले ही मैंने डिजाइनर्स के साथ डेट फिक्स की थी। समय आने पर हर किसी ने मुझे मना कर दिया। इतना ही नहीं कोई मेरी मदद करने के लिए राजी नहीं था। मेरे मैनेजर को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा। कोई इतना लापरवाह कैसे हो सकता है।

 

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने आगे खुलासा किया कि ऐन मौके पर सिर्फ शांतनु और निखिल ने मेरी मदद की। उन्होंने बिना किसी कंडीशन मुझे आउटफिट दिए, क्योंकि कॉन्स में मैं इंडिया को रीप्रेजेंट कर रही थी। मैं चाहती थी कि मेरे डेब्यू में वो इंडिया वाली बात झलके, लेकिन उस मौके पर बाकियों ने मेरे साथ अजीब व्यवहार किया। मैं शांतनु और निखिल का बार-बार शुक्रिया अदा करना चाहूंगी। उन्होंने कान्स में मेरे पहनावे का पूरा ख्याल रखा। जो मैंने पहना वो लाजवाब था। रेड कार्पेट पर मैं पूरी तरह से तैयार होकर गई. मैं खुश हूं।

 


हिना खान ने भी लगाए थे आरोप
 
जब हिना खान ने साल 2019 में कान्स में डेब्यू किया था तो उस वक्त एक एडिटर ने ऐसा कमेंट किया जिसके बाद काफी हंगामा मचा था। एडिटर ने उस वक्त कहा था कि कांस फिल्म फेस्टिवल चांदीवली स्टूडियो बन गया है। उस वक्त एक्ट्रेस ने इसका विरोध जताया था। उन्होंने कहा था कि इस तरह का कमेंट दिल को तोड़ने वाला था। शायद यहां ऐसे भद्दे कमेंट की जरूरत नहीं थी। इतना ही नहीं कांस में जब हिना ने डेब्यू किया था तब उन्हें भी इंडियन डिजाइनर कपड़े देने से मना कर रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News