Fan Girl Moment:ऐश्वर्या राय बच्चन से मिल खुशी से झूमीं हैली शाह, लुक्स के मामले में टीवी एक्ट्रेस के सामने फीकी पड़ी ''एवरग्रीन ब्यूटी''

5/21/2022 2:18:49 PM

मुंबई: कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, हीना खान, पूजा हेगड़े, उर्वशी रौतेला,समेत कई हसीनाओं ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे। वहीं टीवी एक्ट्रेस हैली शाह ने कान्स के रेड कार्पेट अपना डेब्यू किया। हैली शाह ने लुक्स से फैंस को दीवाना बना रही हैं। हालांकि कान्स में हैली के 'फैन गर्ल मोमेंट' तब हुआ जब उनकी मुलाकात ऐश्वर्या से हुई। वो उन्हें एकटक निहारती रहीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर की हैं।

PunjabKesari

हैली ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में ऐश्वर्या ने फूलों से सजा ब्लैक गाउन में स्टनिंग नजर आ रही हैं। वहीं हेली लाइट ग्रीन कलर के गाउन में बेइंतहा खूबसूरत दिखीं। दूसरी तस्वीरें हेली ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या के साथ पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

ये तस्वीर कान्स में लोरियल पेरिस की तरफ से एक डिनर पार्टी की है। इस पार्टी में डबल शेडेड गाउन पहने ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ शामिल हुई थीं। यहां पर भी हैली की मुलाकात ऐश्वर्या से हुई हालांकि यहां पर वो आराध्या से भी बातचीत करती नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Helly Shah (@hellyshahofficial)

 

उन्होंने ऐश्वर्या संग फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा-'कान्स में फैन गर्ल मोमेंट हुआ, जब ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलने का मौका मिला।' फैंस इन दोनों हसीनाओं की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं हालांकि ऐश्वर्या से ज्यादा वो खूबसूरत लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Helly Shah (@hellyshahofficial)

बता दें कि हेली शाहटीवी सीरियल 'स्वारागिनी' और 'देवांशी'  में काम कर चुकी हैं। हैली शाह 'इश्क में मरजावां 2' वेब सीरीज में भी नजर आई थीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News