फिल्म के डायरेक्टर ने हैलो चार्ली पहले गाने को लेकर खोला यह राज

3/27/2021 2:54:01 PM

नई दिल्ली। वायु द्वारा लिखित और नक्श अजीज द्वारा गाया गया, वन टू वन टू, गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ और तनिष्क बागची द्वारा कंपोज किया गया है। इस गाने में आदार जैन और गोरिल्ला (टोटो) अपना कूल डांस मूव्स दर्शाते हुए नजर आ रहे है। गाने के आकर्षक बोल और संक्रामक ऊर्जा को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और यह निश्चित रूप से एक मूड लिफ्टर है। गाने के बारे में, फिल्म के निर्देशक पंकज सारस्वत ने शेयर किया, “शुक्र है, हमने महामारी से पहले इस गाने को शूट कर लिया था, सेट पर लगभग 100 लोग थे और टोटो के साथ उन सभी को मैनेज करना बहुत मुश्किल था, लेकिन फिर भी यह सबसे रोमांचक अनुभव था। गाने को फिल्माने से पहले आदार और गोरिल्ला से अनगिनत बार रिहर्सल करवाई गई थी।" 

 

"मुझे इस तरह का गाना करने के लिए किशोर कुमार के एक बंगाली गाने से प्रेरणा मिली है, जिसके बोल 'शिंग नी तोबू नाम तार सिंघा' कुछ इस तरह है और इस गाने को बनाते समय तनिष्क बागची के लिए मेरा यही ब्रीफ था। इस गाने के लिए प्रेरणा किशोर कुमार के एक बहुत पुराने ब्लैक एंड वाइट बंगाली गाने से ली गयी है",उन्होंने कहा।

 

गीत के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, फिल्म के संगीत निर्देशक तनिष्क बागची ने कहा, “हैलो चार्ली के कलाकारों और क्रू के साथ काम करना एक आनंदमय अनुभव था। जब मुझे गाने की सिचुएशन के बारे में बताया गया, तो मैं इस ट्रैक को बनाने के लिए बेहद रोमांचित था, जो फिल्म के मूड और वाइब को सामने लाने के साथ-साथ एक आदमी और एक गोरिल्ला के बीच की मजेदार हरकतों को कैप्चर करता है। वायू ने लिरिक्स के साथ एक अद्भुत काम किया है, यह प्रफुल्लित करने वाला गीत है। वन टू वन टू एक ऐसा गाना है जो मेरे दिल के करीब है और मुझे उम्मीद है कि यह गाना हमारे दर्शकों के लिए भी खास बन जाएगा।'

 

‘हैलो चार्ली' एक एडवेंचर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें छोटे से शहर का एक भोला-भाला नौजवान (चार्ली) एक गोरिल्ले (टोटो) को मुंबई से दीव तक ले जाता है। इस सफ़र के दौरान कई बार ऐसी परिस्थितियां सामने आती हैं, जिनके बारे में चार्ली ने सोचा भी नहीं था। इस फ़िल्म की कहानी बिल्कुल रोलर-कोस्टर राइड की तरह है, जिसमें कलाकारों के शानदार प्रदर्शन को देखकर दर्शकों को बेहद मज़ा आएगा।

 

हेलो चार्ली एक प्रफुल्लित कर देने वाली फिल्म है, जिसमें आदार जैन, जैकी श्रॉफ, श्लोका पंडित, राजपाल यादव और एलनाज़ नोरौज़ी ने अभिनय किया है। हैलो चार्ली का निर्देशन पंकज सारस्वत द्वारा किया गया है, जिसका निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है। भारत में और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों व क्षेत्रों के प्राइम सदस्य 'हैलो चार्ली' की हिस्टेरिकल कहानी 9 अप्रैल, 2021 से देख सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News