Heeramandi: कुछ मिनट की ''रेहाना'' बनने के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने बढ़ाया वजन, एक दम अलग था ''फरीदन'' का लुक

5/9/2024 4:09:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों फिल्म संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस ने डबल रोल प्ले किया है, जिसकी लोग खूब तारीफें कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए बताया है संजय लीला भंसाली ने उनके किरदार को कैसे अलग-अलग किया था।

PunjabKesari

रेहाना का लुक
सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने रेहाना कैरेक्टर के लुक टेस्ट की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह हरी साड़ी, ग्रे सूट और चमकीली साड़ी में वह एक अलग अवतार में दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "रेहाना आपा। आपा नहीं... हुजूर। उनमें से सबसे क्रूर के लिए मेरे लुक टेस्ट की कुछ तस्वीरें यहां हैं... रेहाना।"

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

एक्ट्रेस ने लिखा, " क्योंकि मुझे अपनी मां का किरदार निभाना था, इसलिए हम उसे थोड़ा अलग बनाना चाहते थे। इसलिए मैंने कुछ वजन बढ़ाया और हमने बालों को अलग तरीके से बनाया, जो फरीदन की तुलना में लंबे और घुंघराले थे। मेकअप के साथ हमने आईज को हैवी, भौहें लंबी और झाइयों को रखा है और ग्रीन लेंस भी लगाया है।"

PunjabKesari

फरीदन का लुक
इससके बाद सोनाक्षी ने फरीदन के लुक टेस्ट की फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जिस दिन मैं फरीदन बनी। फरीदन के आने से रिश्ते नहीं... कहानियां बनती हैं। ये है फरीदन के लुक टेस्ट की कहानी।"


View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

उन्होंने आगे लिखा, "मुझे लगा कि मेरे पास लंबे लहराते हुए बाल होंगे जो हर फ्रेम में धीमी गति से आगे बढ़ेंगी जैसा हर भंसाली की हीरोइन के साथ होता है। इसके बजाय सर कहते हैं, 'इसको कर्ली बॉब कट दे दो। फरीदन अपने समय से आगे, हीरामंडी की दुनिया की मॉडर्न पर्सनैलिटी है। बेझिझक, माफी न मांगने वाली, खुद से ऑब्सेस्ड और पूरी तरह से वैसी पर्सनैलिटी जैसी वह है। यही वह दिन था, जब मैं उसकी तरह बन गई।"

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News