कलर्स के ''बिग बॉस 15'' के ग्रैंड फिनाले में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी भावभीनी श्रद्धांजलि!

1/29/2022 6:27:03 PM

नई दिल्ली (डिजिटल टीम ) जैसे ही कलर्स के 'बिग बॉस' के पंद्रहवें संस्करण का समापन होता है, मंच एक शानदार सीजन को एक उपयुक्त विदाई देने के लिए तैयार है। जबकि यह स्टार-स्टडेड फिनाले शो के पूर्व विजेताओं का गवाह है। गौहर खान, श्वेता तिवारी, रुबीना दिलाइक, गौतम गुलाटी और उर्वशी ढोलकिया पहली बार एक साथ आ रहे हैं, दर्शकों ने सह-अभिनेता और दोस्त दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज़ गिल की भावभीनी श्रद्धांजलि दी

सलमान शहनाज़ को मंच पर पेश करने के लिए उत्साहित महसूस करते हैं और उल्लेख करते हैं कि वह कैसे 'हिंदुस्तान की शहनाज़ गिल' बन गई हैं। वह आगे याद करते हैं कि कैसे 13वें सीज़न के लॉन्च के समय उनकी चकाचौंध भरी आभा ने उनका ध्यान खींचा। शहनाज़ और सलमान एक मजेदार मोड में आ जाते हैं जब शहनाज़ सलमान से उनके साथ हिट ट्रैक 'सच ए बोरिंग डे' पर एक पैर हिलाने के लिए कहती हैं। बाद में, शहनाज़ #SidNaaz को 'ख़ुशी भरा सलाम' देने के लिए कदम बढ़ाती हैं, सलमान का प्रदर्शन देखते हुए, सलमान अपनी भावनाओं को वापस लेने के लिए संघर्ष करते हैं क्योंकि उनके गाल पर आँसू आ जाते हैं। शहनाज़ की भावनाएँ भी फूट पड़ती हैं, जैसा कि वह कहती हैं, "सारे विजेताओं में किंग तो बस हमेश एक ही रहेगा!" अंत में, शहनाज़ फाइनलिस्ट के लिए एक संदेश भेजती है और उन्हें शुभकामनाएं देती है। वह उन्हें यह भी बताती हैं कि ट्रॉफी जीतने के साथ-साथ लोगों का दिल जीतना भी जरूरी है!

नॉर और डाबर च्यवनप्राश, ब्यूटी पार्टनर 'लोटस व्हाइट ग्लो' और न्यूट्रिशन पार्टनर 'नौरिश' ग्रैंड फिनाले द्वारा संचालित 'बिग बॉस 15' में इन यादगार पलों को देखें शनिवार और 30 जनवरी'22, रविवार को रात 8:00 बजे , केवल कलर्स पर!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal


Related News

Recommended News